उदयपुर की घटना के बाद MP में अलर्ट: सामने आया नरोत्तम मिश्रा का बयान, हुई है नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या
Advertisement

उदयपुर की घटना के बाद MP में अलर्ट: सामने आया नरोत्तम मिश्रा का बयान, हुई है नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या

उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने वाले युवक का तालिबानी तरीके से मर्डर कर दिया गया. इसके बाद से उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है. घटना के बाद मध्य प्रदेश में भी अलर्ट जारी किया गया. प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है.

उदयपुर की घटना के बाद MP में अलर्ट: सामने आया नरोत्तम मिश्रा का बयान, हुई है नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या

भोपाल: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने वाले दर्जी कन्हैया (Kanhaiya) की बर्बरता से हत्या कर दी गई है. घटना के बाद से शहर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है. घटना के बाद मध्य प्रदेश में भी अलर्ट जारी किया गया. प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डीजीपी को अलर्ट रहने के लिए कहा है. वहीं उदयपुर की घटना को लेकर उन्होंने कांग्रेस और गहलोत सरकार पर निशाना साधा है.

घटना दरिंदगी की इंतेहा
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उदयपुर की दर्दनाक घटना दरिंदगी की इंतेहा है. मैंने मध्य प्रदेश के डीजीपी को कानून व्यवस्था को देखते हुए सभी जगह निगाह रखने के निर्देश दिए हैं. मध्य प्रदेश में इस तरह की विचारधारा को नहीं पनपने दिया जाएगा. हमारी पुलिस और पूरा प्रशासन अलर्ट है. कोई भी अगर हिसा करने का प्रयास करता है तो उससे शख्ती निपटा जाएगा.

तालिबानी तरीके से काटा नूपुर शर्मा के समर्थक का गला, आरोपियों ने जारी किया वीडियो

गहलोत सरकार पर निशाना
राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गहलोत सरकार में कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति के चलते वीरों की भूमि राजस्थान का तालिबानी करण हो रहा है. दंगाइयों के सामने घुटने टेकने वाले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था फेल है. कश्मीर, केरल, बंगाल के बाद आप राजस्थान कट्टरपंथियों का गढ़ बनता जा रहा है.

उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू
बता दें राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक का तालिबानी तरीके से मर्डर कर दिया गया. इसके बाद उदयपुर में उदयपुर के 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है. पूरे राजस्थान में धारा 144 लागू कर दिया गया है. दोनों आरोपी रियाज अंसारी और मोहम्मद गौस को राजसमंद के भीम से शाम 7 बजे गिरफ्तार किया गया है. दोनों उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के निवासी हैं.

'मुर्गा मोबाइल' गाने पर लड़के का गजब डांस, लोगों ने बताया देशी माइकल जैक्सन

Trending news