बीजापुर में नक्सली उत्पात! क्रेशर प्लांट में घुसकर नक्सलियों ने फैलाई दहशत, की आगजनी
Advertisement

बीजापुर में नक्सली उत्पात! क्रेशर प्लांट में घुसकर नक्सलियों ने फैलाई दहशत, की आगजनी

बीजापुर जिले में कल रात नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया. जिले के मुदोण्डा में आगजनी की घटना सामने आयी है. आवापल्ली थाने से करीब दो किमी दूर क्रेशर प्लांट में नक्सलियों ने 3 वाहनों को आग लगा दी. 

फाइल फोटो

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में कल रात नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया. जिले के मुदोण्डा में आगजनी की घटना सामने आयी है. आवापल्ली थाने से करीब दो किमी दूर क्रेशर प्लांट में नक्सलियों ने 3 वाहनों को आग लगा दी. जिसमे 1 टिप्पर, 1 कैंपर और 1 जेसीबी शामिल है.

करीब 10 नक्सली क्रेशर प्लांट पहुंचे थे, जहां उन्होंने प्लांट में काम कर रहे लोगों को यहां दोबारा नहीं आने की धमकी दी और पूरे प्लांट में आगजनी करके दहशत मचा दी. हालांकि उन्होंने वहां मौजूद लोगों को कोई हानि नहीं पहुंचाई, लेकिन उत्पात कर के निकल गए. 

इसके बाद देर रात तक वहां खड़ी गाडियां धुं-धुं कर जलती रहीं. आज सुबह आवापल्ली से पुलिस पार्टी घटना स्थल मुर्दोण्डा के लिए रवाना हुई. इस घटना की जानकारी आवापल्ली SDOP तिलेस्वर यादव द्वारा दी गई है.

ये भी पढ़ें-चायवाले ने लाडली को दिया ऐसा गिफ्ट, शहर को दिखाने बग्गी पर निकली 5 साल की बेटी, आतिशबाजी से रोशन हुआ शहर

आपको बता दें कि कल ही तेलांगाना में भी नक्सलियों ने पूर्व सरपंच कोरसा रमेश का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी. जिसके बाद उन्होंने रमेश का शव छत्तीसगढ़ की सीमा पर कोत्तापल्ली में शव फेंक दिया था. इतना ही नहीं शव के पास नक्सलियों का एक पत्र भी मिला था. जिसमें लिखा था, ''पुलिस मुखबिरी करने के लिए रमेश को एक सार्वजनिक अदालत में दोषी ठहराया गया था. माओवादियों ने आरोप लगाया कि रमेश पैसे के लिए पुलिस का मुखबिर बन गया था. साथ ही माओवादियों ने चेतावनी दी है कि हर मुखबिर बनने वाले का यही हश्र होगा.'' 

Watch LIVE TV-

 

 

Trending news