CG: नक्सलियों ने जमकर मचाया उत्पात, टैंक निर्माण में लगी कई गाड़ियों को फूंका
Advertisement

CG: नक्सलियों ने जमकर मचाया उत्पात, टैंक निर्माण में लगी कई गाड़ियों को फूंका

 छत्तीसगढ़ में नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. गरियाबंद जिले में जमकर उत्पात मचाया है. 

CG: नक्सलियों ने जमकर मचाया उत्पात, टैंक निर्माण में लगी कई गाड़ियों को फूंका

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ में नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. गरियाबंद जिले में जमकर उत्पात मचाया है. यहां नक्सलियों ने टैंक निर्माण में लगी कई गाड़ियों को आगे के हवाले कर दिया और मौके से भाग निकले. इसके अलावा निर्माण स्थल की देख रेख करने वाला एक मुंशी भी मौके से लापता है. जिस वजह से उसके अपहरण की आशंका जताई जा रही है. घटना अमलीपदर थाना क्षेत्र के पीपलखुटा की है. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई है.

Gen.Bipin Rawat देश के पहले 'स्वार्ड ऑफ ऑनर' विजेता CDS थे, इस सर्जिकल स्ट्राइक के थे सूत्रधार

जानकारी के मुताबिक, अमलीपदर थाना क्षेत्र के पीपलखुटा गांव में सिंचाई विभाग करोड़ों की लागत से टैंक निर्माण का काम कर रहा है. इसके लिए एक निजी कंपनी को ठेका दिया गया है. कंपनी अपने कर्मचारियों और मजदूरी के साथ मिलकर इस टैंक निर्माण के काम में लगी हुई है. लेकिन निर्माण कार्य मे लगे ट्रैक्टर, एक चेन माउंटेन, एजाक्स, फोकलने समेत 5 से ज्यादा वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया.

बड़ी संख्या में पहुंचे थे नक्सली 
गौरतलब है कि नक्सली हमेशा से निर्माण कार्यों का विरोध करते आ रहे हैं. पीपलखुटा के निर्माण स्थल पर बुधवार को बड़ी संख्या में हथियारबंद नक्सली आ गए. वहीं नक्सल वारदात के बाद सिंचाई विभाग के अफसरों व ठेका कंपनी के कर्मियों में दहशत है. 

'तांडव' के बाद Congress नेता नूरी खान को मिला पद, इस्तीफे के बाद एक वीडियो से आईं थीं चर्चा में

गरियाबंद में नक्सलियों का आना चौंकाने वाला
आमतौर पर नक्सली बस्तर इलाके में इस तरह की घटना को अंजाम देते रहे हैं, लेकिन गरियाबंद में इस तरह से आगजनी कर नक्सलियों ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है. नक्सली इस घटना के माध्यम से बताना चाह रहे हैं कि प्रशासन और पुलिस भले ही लाख दावे करे, लेकिन गरियाबंद में नक्सली अब भी मौजूद हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news