नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, घात लगा कर बैठा था दरिंदा
Advertisement

नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, घात लगा कर बैठा था दरिंदा

जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र से नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां पर घर से बाहर टॉयलेट जा रही नाबालिग किशोरी के साथ घात लगा कर बैठे युवक ने जबरन दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद से डरी सहमी किशोरी ने पूरे घटना की जानकारी परिजनों को दी.

 नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, घात लगा कर बैठा था दरिंदा

अजय मिश्रा/रीवा: जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र से नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां पर घर से बाहर टॉयलेट जा रही नाबालिग किशोरी के साथ घात लगा कर बैठे युवक ने जबरन दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद से डरी सहमी किशोरी ने पूरे घटना की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर दरिंदे युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई. 

वहीं इस दौरान किशोरी की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी तो परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां उसका उपचार जारी है फिलहाल स्थिति सामान्य है.

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले- फिल्म का नाम पठान और भगवा को बताया बेशर्म रंग, हिंदुद्रोह की भी हद...

दरअसल जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत 16 वर्षीय किशोरी के साथ घात लगाए बैठे एक युवक ने जबरन दुष्कर्म किया. घटना उस वक्त की है, जब किशोरी अपने घर से दूर टॉयलेट जा रही थी. इस दौरान किशोरी को अकेला देख युवक ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया घटना के बाद से आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. 

किशोरी की स्थिति सामान्य
अपने घर पहुंची डरी सहमी किशोरी ने पूरे घटना की जानकारी परिजनों को सुनाई, जानकारी मिलते ही परिजनों ने थाने पहुंचकर इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर दिया. जिससे पूछताछ अभी की जा रही है. कोई गंभीर हालत में किशोरी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. इसके बाद से अब उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

किशोरी की स्थिति सामान्य
मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि सिमरिया थाना में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज हुई थी. पुलिस ने तत्परता के साथ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. किशोरी का इलाज एसजीएमएच में जारी है उसकी स्थिति फिलहाल सामान्य है.

Trending news