News Today: भोपाल में होंगे CM शिवराज; मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस खास कार्यक्रम में लेगें हिस्सा; जानें MP-CG में आज क्या रहेगा खास?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1527664

News Today: भोपाल में होंगे CM शिवराज; मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस खास कार्यक्रम में लेगें हिस्सा; जानें MP-CG में आज क्या रहेगा खास?

News Today: आज मध्य प्रदेश के आंखमाऊं गांव में शरद यादव का अंतिम संस्कार होगा. सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल में रहेंगे. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरबा दौरे पर हैं. इसके अलावा भी काफी कुछ आज दोनों राज्यों में घटने वाला है. जानें आज दोनों प्रदेशों में और क्या-क्या होगा.

News Today: भोपाल में होंगे CM शिवराज; मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस खास कार्यक्रम में लेगें हिस्सा; जानें MP-CG में आज क्या रहेगा खास?

News Today: भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में काफी कुछ बड़ा होने जा रहा है. JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव का अंतम संस्कार उनके गृहग्राम में किया जाएगा. इसमें सारी मीडिया की नजर होगा. इसके अलावा लैब टेक्निशियंस की हड़ताल, कमलनाथ का बालाघाट दौरा और आरिफ मशूद की पतंग पर भी लोगों का ध्यान जाएगा. वहीं छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बधेल खैरागढ़ दौरे पर जाएंगे. चौपाटी की सियासत आज भी यहां तेज रहने वाली है. सीएम शिवराज सिंह चौहान की बात करें तो आज वो भोपाल में ही रहने वाले हैं.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में रहेंगे. वो यहां कुछ बैठकों और कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कोरबा और राजनांदगांव के दौरे पर रहेंगे. खैरागढ़ में वो एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

मौसम का अपडेट

फिलहाल मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड से थोड़ा राहत मिली है. संभाना है कि न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी अगले कुछ दिनों के लिए जारी रहेगी. हालाकि, आज भी कुछ जिलों में कोहरा रहेगा. वहीं छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में आज तापमान गिरने की संभावना. उत्तरी और दक्षिणी छत्तीसगढ़ में शीतलहर चलने और कोहरा छाए रहने की संभावना.

VIDEO: लैला गाने पर पहाड़ी हिरण का डांस, वायरल हुआ कुलांचे भरने का वीडियो

मध्य प्रदेश की खबरें

- JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय शरद यादव का पार्थिव शरीर दोपहर 1:30 मिनिट पर नर्मदापुरम के आंखमऊ गांव लाया जाएगा. दिल्ली से भोपाल तक हवाई मार्ग और भोपाल से गांव तक सड़क मार्ग की यात्रा होगी. अंतिम संस्कार में देश प्रदेश की कई नामी बस्तियां पहुंच सकती है.

- लैब टेक्निशियंस की हड़ताल का आज दूसरा दिन हैं. इस कारण स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. टेक्निशियंस मेडिकल लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन हेल्थ सर्विस के बैनर तले 13 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं.

- बीजेपी की कब्जे वाली सीटों पर कमलनाथ दौरा शुरू कर रहे हैं. आज वो बैतूल के आमला जाएंगे.  आमला विधानसभा के खेड़ली बाजार में विशाल जनसभा को को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही कमलनाथ, मण्डलम सेक्टर की बैठक भी लेंगे.

- मकर संक्रांति पर्व पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद "नफरत छोड़ो–भारत जोड़ो" स्लोगन लिखी पतंग उडायेंगे. सुबह  11 बजे राजधानी के शाहपुरा स्थित मनीषा मार्किट पार्क में वो पतंग उड़ाना शुरू करेंगे.

VIDEO: तार पर रेंगती गिरगिट ने 30 सेकेंड में बदले 4 रंग, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

छत्तीसगढ़ में होंगी ये खबरें

- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दिनांक 14 जनवरी को खैरागढ़ प्रवास. स्थानीय फतेह मैदान में आयोजित साहू समाज के युवक युवती परिचय सम्मेलन और शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल.

- चौपाटी के खिलाफ भाजपा के धरने का आज ग्यारहवां दिन है. इस मामले में आज भी सियासी बयान आने जारी रहेंगे.

King Cobra Brain: ऐसे काम करता है किंग कोबरा का दिमाग! सांप के पास रखा नकली हाथ तो देखें क्या हुआ

Trending news