MP में चोरी और फिर सीनाजोरी! निवाड़ी में चालान पर रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, अब अधिकारी कर रहे बचाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2269196

MP में चोरी और फिर सीनाजोरी! निवाड़ी में चालान पर रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, अब अधिकारी कर रहे बचाव

Niwari News: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक आरक्षक द्वारा चालान के साथ पैसे लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब इस मामले में वरिष्ठ अधिकारी भी आरक्षक का साथ देते नजर आ रहे हैं. जानें पूरा मामला-

MP में चोरी और फिर सीनाजोरी! निवाड़ी में चालान पर रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, अब अधिकारी कर रहे बचाव

Niwari News: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से एक अजब मामला सामने आया है. यहां पहले एक आरक्षक ने 'चोरी' की और बाद में उसे छुपाने के लिए अधिकारियों ने 'सीनाजोरी' कर दी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आरक्षक पैसे गिनते नजर आ रहा है. इस मामले में एक युवक ने शिकायत की है कि आरक्षक बाइक चालान काटकर उससे रिश्वत ली.  वहीं, अब अधिकारी आरक्षक का बचाव करते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरक्षक पैसे गिनता नजर आ रहा है. एक युवक ने आरोप लगाया है कि आरक्षक ने उसकी मोटरसाइकिल का 300 रुपए चालान काटा. इसके बाद उससे 1000 रुपए लिए. आरक्षक ने उससे पैसे लिए, जिसमें एक 500 रुपए की नोट, 3 नोट 100 रुपए के और बाकी 10-20 रुपए के नोट थे. 

जानें पूरा मामला
मामला निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाने का है. यहां पदस्थ एक आरक्षक ने युवक की मोटरसाइकिल का चालान काटा. चालान 300 रुपए का काटा और 1000 रुपए लेकर उसे 300 रुपए की पर्ची दी. युवक ने आरक्षक पर पैसे लेने के आरोप लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें- MP में लीजिए ऋषिकेश-मनाली का मजा! ये हैं एडवेंचर से भरपूर शहर, कम बजट में यादगार हो जाएंगी छुट्टियां

अधिकारी कर रहे बचाव 
वहीं, अब इस मामले में पृथ्वीपुर SDOP आरक्षक शिशुपाल नरवरिया का बचाव करती नजर आ रही हैं. पृथ्वीपुर SDOP पूनम शर्मा ने इस मामले में कहा कि वाहन चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पकड़ी गई थी, जिसका हेलमेट का चालान काटा गया है 300 रुपए का. आरक्षक उसके पैसे गिन रहा है, आरक्षक ने कोई भी रिश्वत नहीं ली है. वीडियो को गलत तरीके से पेश किया गया है. 

अधिकारियों पर उठ रहे सवाल
वहीं, वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है की आरक्षक पैसे गिन रहा है. उसके हाथ में एक 500 रुपए का नोट है और तीन 100 रुपए के नोट है, बाकी 10 और 20 रुपए के नोट हैं. अब सवाल ये उठ रहे हैं कि जब वीडियो में सारी चीज स्पष्ट साफ दिखाई दे रही है तो जिम्मेदार अधिकारी आखिर आरक्षक का बचाव क्यों कर रहे हैं. 

इनपुट- निवाड़ी से सत्येन्द्र परमार की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश का बैंगन खाता है पूरा देश! जानें रैंकिंग

Trending news