KK Mishra की गाली राहुल पर पड़ेगी भारी! MP में नहीं होगी भारत जोड़ों यात्रा की एंट्री
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1360332

KK Mishra की गाली राहुल पर पड़ेगी भारी! MP में नहीं होगी भारत जोड़ों यात्रा की एंट्री

KK Mishra Controversial Statement on Brahmins: भाजपा ने कहा कि यदि केके मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा को मध्य प्रदेश में घुसने नहीं करने दिया जाएगा.

KK Mishra Controversial Statement on Brahmins

आकाश द्विवेदी/भोपाल: कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा के वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने बीजेपी जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ से मुलाकात की. भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने आवेदन देकर केके मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.बीजेपी जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि कमलनाथ ने वीडियो देखा और कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद कहा कि किसी को भी इस तरह के शब्दों के इस्तेमाल का अधिकार नहीं है. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि यदि कार्रवाई नहीं की गई तो राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा को मध्य प्रदेश में घुसने नहीं करने दिया जाएगा और विरोध भी किया जाएगा.राज्य भर में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है. जिसमें वो ब्राह्मणों को BJP का चमचा बता कर भद्दी गालियां देते नजर आ रहे थे. उनका बयान वाला वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी उन पर हमलावर हुई थी.

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ब्राह्मणों को दी भद्दी गालियां, बताया- BJP का चमचा; वीडियो हुआ वायरल

अनौपचारिक चर्चा में दी गालियां
बता दें कि कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ‘ब्राह्मणों’ को गाली देते हुए उन्हें बीजेपी का चमचा तक कह डाला. पत्रकार कांग्रेस नेता केके मिश्रा से झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा को हटाने को हटाए जाने को लेकर अनौपचारिक चर्चा कर रहे थे.इस दौरान मिश्रा ब्राह्मणों को लेकर भद्दा बयान दे बैठे. वहीं बैठे किसी शख्स ने इसे रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि आज सीएम ने झाबुआ जिले के कलेक्टर को हटा दिया है.सीएम शिवराज ने झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा को हटाने के आदेश तत्काल जारी कर दिए. बताया जा रहा है कि कल झाबुआ दौरे के दौरान सीएम को कलेक्टर की शिकायत मिली थी.इन्हीं शिकायतों को लेकर सीएम ने कलेक्टर को हटाने के निर्देश दिए. 

Trending news