Optical Illusion: तस्वीर में छिपे हैं तीन मेंढक,10 सेकंड में ढूंढ कर दिखाओ तो माने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1344559

Optical Illusion: तस्वीर में छिपे हैं तीन मेंढक,10 सेकंड में ढूंढ कर दिखाओ तो माने

Frogs Hidden in Picture: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन से रिलेटेड एक तस्वीर सामने आई है.जिसमें लोगों को चैलेंज दिया जा रहा है कि तस्वीर में 3 मेंढक छिपे हैं और आपको 10 सेकंड के अंदर इन्हें ढूंढना हैं.

3 Frogs are Hidden in the Picture

3 Frogs are Hidden in the Picture: आप यह चीज तो अच्छी तरह से जानते हैं कि हमारे दिमाग को वो चीज बहुत इंगेज करती है. जब हमको किसी भी तरह का चैलेंज दिया जाता है. इसी के चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आजकल ऑप्टिकल इल्यूजन से रिलेटेड तस्वीरें बहुत वायरल होती हैं.इस तरह की तस्वीरों में लोगों को टास्क दिया जाता है कि आपको 5 सेकेंड के अंदर तस्वीर में छिपे चीजों को ढूंढना है.अगर आप ऐसा करने में कामयाब होते हैं तो ऐसा माना जाएगा कि आप बहुत ही बुद्धिमान व्यक्ति हैं और आपका दिमाग बहुत तेज चलता है. साथ ही साथ आपकी नजरें भी बहुत तेज हैं. बता दें कि इस तरह के टास्क को सुलझाने से हमारे दिमाग की कसरत हो जाती है और आप तो ये  अच्छी तरह से जानते हैं कि दिमाग की जितनी एक्सरसाइज होती है. वो उतना खुलता है और वह उतना ही शार्प होता है.

अब सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर सामने आई है.जिसमें लोगों को चैलेंज दिया जा रहा है कि इस तस्वीर में कुछ मेंढक छिपे हैं और आपको जल्द से जल्द यह बताना है कि इस तस्वीर में कितने मेंढक छिपे हैं.बता दें कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है.उसमें किसी नदी के बैकग्राउंड की है और इसी में कुछ मेंढक छिपे हैं. 

मेंढकों को ढूंढें
इंटरनेट पर लोगों को चैलेंज दिया जा रहा है कि जल्द से जल्द आप इसमें छिपे मेंढकों को 10 सेकेंड में ढूंढें.बता दें कि ज्यादातर लोग टास्क नहीं कर पा रहे हैं. साथ ही ये दावा किया जा रहा है कि 99 प्रतिशत लोग इसको ढूंढने में फेल हो गए हैं. सिर्फ 1 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जो इस को जल्द से जल्द ढूंढने में कामयाब हुए हैं.वैसे तो आपने भी तस्वीर देख ली होगी तो आप भी ट्राई करें.

ये रहा उत्तर
अगर सब कुछ ट्राई करने के बाद आपको तस्वीर में मेंढक नहीं दिखें हैं तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं.नीचे हमने जो तस्वीर पोस्ट की है.उसमें हमने मार्क कर दिया कि तस्वीर में कहां-कहां पर मेंढक छिपे हैं और जिसको देखने के बाद को आपको पता चल जाएगा कि तस्वीर में छिपे मेंढकों की संख्या 3 है तो कैसा लगा आपको आज का हमारा टास्क, उम्मीद करते हैं.आपको पसंद आया होगा. इस तरह के और टास्क पाने के लिए पढ़ते रहें हमारी वेबसाइट.

fallback

Trending news