एक तरफ एमपी में शाहरुख खान की फिल्म का विरोध, तो दूसरी तरफ 'पठान' के सवाल पर BJP नेताओं ने जोड़े हाथ!
Advertisement

एक तरफ एमपी में शाहरुख खान की फिल्म का विरोध, तो दूसरी तरफ 'पठान' के सवाल पर BJP नेताओं ने जोड़े हाथ!

Pathaan Film Updates: आज पूरे देश में शाहरुख खान की फिल्म पठान बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. इसे लेकर जब मीडिया ने बीजेपी के अलग-अलग नेताओं से सवाल पूछा तो सभी इस प्रश्न से बचते नजर आए. 

एक तरफ एमपी में शाहरुख खान की फिल्म का विरोध, तो दूसरी तरफ 'पठान' के सवाल पर BJP नेताओं ने जोड़े हाथ!

नई दिल्ली: करीब 4 साल के लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म पठान (Pathaan) सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है. एक तरफ इस इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग( Pathaan Advance booking) में दक्षिण सिनेमा की बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है ,तो वहीं देश के कई सिनेमाघर हाउसफुल बताए जा रहे है. इस बीच शांति के टापू कहे जाने वाले मध्यप्रदेश के कई शहरों में हिंदूवादी संगठनों (Pathaan protest in mp) का विरोध प्रदर्शन भी देखा जा रहा है. इन सब के बीच जब एमपी के दिग्गज नेताओं से फिल्म को लेकर सवाल पूछा गया तो सभी ने इससे किनारा कर लिया है.

बता दें कि ग्वालियर, मंदसौर, इंदौर, भोपाल, रतलाम में पठान को लेकर हिंदूवादी संगठनों का जमकर विरोध प्रदर्शन जारी है. इंदौर में तो सुबह के पहले शो रद्द करना पड़ गए. हिंदूवादी संगठनों ने सिनेमाघरों के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ कर डाला. चलिए ये तो बात हुई संगठनों की अब आते हैं, नेताओं के बयान पर...

जानिए क्या कहा बीजेपी नेताओं ने....
आज पूरे देश में पठान फिल्म रिलीज हो गई है. इसे लेकर जब मीडिया ने बीजेपी के अलग-अलग नेताओं से सवाल पूछा तो सभी इस प्रश्न से बचते नजर आए. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया के सामने हाथ जोड़ लिए, और सिर्फ भारत माता की जय बोला. वहीं जब राज्य के कृषि मंत्री कमल पटेल से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया- भाई मेरे दुश्मन हो क्या? वहीं शिवराज सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर से जब पठान फिल्म पर पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं तो फिल्में कम देखती हूं. 

फिल्म पर क्यों बयान नहीं दे रहे नेता?
गौरतलब है कि पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग में बिकनी के रंग को लेकर काफी विवाद हुआ था. एमपी के कई बड़े नेता जिनमें गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, विधायक रामेश्वर शर्मा ने फिल्म को लेकर विरोध जताया था. लेकिन अचानक अब ये सभी फिल्म पर बयान देने से बच रहे हैं. दरअसल इसके पीछे का कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत है. हाल ही में दिल्ली में हुई  BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में पीएम मोदी ने सभी को नसीहत दी है कि कोई भी फिल्म पर बेवजह टिप्पणी न करें

fallback

कांग्रेस ने की सुरक्षा की मांग 
वहीं पठान फिल्म की रिलीज को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज ने सीएम शिवराज से मांग की है कि- एमपी में पठान विवाद एक मंत्री ने शुरू किया था. मैं शिवराज सिंह चौहान से मांग करता हूं कि मूवी हॉल में पर्याप्त पुलिस बल लगाकर सुरक्षा सख्त व्यवस्था करें. अगर किसी तरह की अप्रिय घटना होती है तो जिम्मेदार भाजपा सरकार होगी.

Trending news