Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2328612
photoDetails1mpcg

कौन हैं मिर्जापुर-3 के इंस्पेक्टर चौबे? MP के इस छोटे से गांव से हैं ताल्लुक, जानें हॉलीवुड तक का सफर

Mirjapur 3 Actor Dhaniram Prajapati: मिर्जापुर-3 वेब सीरीज इन दिनों सुर्खियों में है. इस सीरीज में काम करने वाले इंस्पेक्टर चौबे को तो आप जानते ही होंगे. जी हां, हम बात कर रहे हैं इंस्पेक्टर चौबे उर्फ ​​एक्टर धनीराम प्रजापति की जिन्होंने बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए अपनी मेहनत और हुनर ​​से बहुत जल्दी बुलंदियां हासिल कर ली हैं. बता दें कि वह मध्य प्रदेश के सतना में उचेहरा के पास एक छोटे से गांव करही कला के रहने वाले हैं. आइए जानते हैं उनके बॉलीवुड तक के सफर के बारे में.

 

1/7

मध्य प्रदेश के सतना जिले से ताल्लुक रखने वाले एक्टर धनीराम प्रजापति को आपने मिर्जापुर सीजन 3 में सीबीआई इंस्पेक्टर चौबे के किरदार में देखा होगा. यहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है.

 

2/7

सतना के लोगों के लिए यह गर्व की बात है कि एक्टर धनीराम उचेहरा के पास एक छोटे से गांव करही कला से निकलकर अभिनय के क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए धनीराम प्रजापति ने बताया कि उन्होंने सतना और भोपाल में एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है. इसी के दम पर आज वे एक के बाद एक बड़ी फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं.

 

3/7

धनीराम प्रजापति ने मीडिया को बताया कि उनके अभिनय के सफर की शुरुआत सतना से हुई थी.फिर वे भोपाल चले गए, जहां उन्होंने अभिनय की विधिवत ट्रेनिंग ली.

 

4/7

भोपाल में धनीराम ने कई थिएटर ग्रुप ज्वाइन किए और अपनी एक्टिंग स्किल्स को निखारा. उनकी एक्टिंग जर्नी इतनी शानदार रही कि जल्द ही उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने के मौके मिलने लगे.

 

5/7

धनीराम हॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड फिल्म "ए मस्कयूटो इन द ईयर" में काम किया है. इसको निको रिंचियरी ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में धनीराम ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया.

 

6/7

बॉलीवुड की बात करें तो धनीराम ने कई हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. बॉलीवुड में धनीराम ने “भोला”, “जोराम” और “मस्त में रहने का” जैसी फिल्में की हैं. उनकी एक्टिंग को न सिर्फ दर्शकों ने पसंद किया, बल्कि क्रिटिक्स ने भी उनकी तारीफ की.

 

7/7