Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1773407
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: दिग्विजय ने बताया MP में 'जंगलराज', सोशल मीडिया में सुननी पड़ गई खरीखोटी

Chunavi Chatbox: राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर लिया है. हाल ही में पूर्व RSS प्रमुख गोलवलकर को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. इसके बाद अब उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें खरीखोटी सुना दी. तो जानिए क्या है वो पोस्ट- 

1/8

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं. उन्होंने एक पोस्ट को रिपोस्ट करते एमपी में 'जंगल राज' होने की बात कही, जिसके बाद उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ गया. 

2/8

दिग्गी ने एक यूजर कि पोस्ट- MP के किसान अपनी जमीन नहीं बेचना चाहता, लेकिन अधिग्रहण अधिकारी ने जो ठीक समझा पैसा खाते में ये कहते हुए डाल दिया की तुम्हें दाम दे दिया, अब जमीन खाली करो; जब किसान बैंक को अपने खाते से पैसे भेजने वाले को लौटाने की अर्जी दे रहा है, तो बैंक लौटाने से मना कर रहा है. सरेआम लूट!!! को रिट्वीट करते हुए लिखा- एमपी में 'जंगल राज' चला हुआ है. 

3/8

दिग्विजय सिंह की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- अपना घोटाला तो आपको पता होगा, जो सरकार गिरने से ठीक एक दिन पहले जाते-जाते कर गए थे. 

4/8

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- सच खों-ग्रेस की बोलने की हिम्मत नहीं है. बिहार, कर्णाटक, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश और झारखंड में 'जंगल राज' चला हुआ है. 

5/8

हालांकि, एक यूजर ने दिग्गी की पोस्ट का समर्थन करते हुए लिखा- बेहाल मध्यप्रदेश. बेहाल किसान. बेहाल नौजवान. 

6/8

वहीं, एक यूजर ने अपने गांव की समस्या के बारे में बताते हुए लिखा- सीधी जिले के ग्राम भूमका तहसील मझौली मे किसानों की जमीन जबरदस्ती अधिग्रहित की जा रही हैं. 

7/8

एक यूजर ने दिग्गी को निशाने पर लेते हुए लिखा- जिन्ना कांग्रेस खुद जंगली है. उन्हें तो सब जगह हरा-हरा ही दिखता है. गुलामों में 70 साल में हरियाली बहुत लूटे.  क्या अब 9 साल में खत्म हो गई ओसामा जी कहने वाले. 

 

8/8

एक यूजर ने लिखा- ....................... हे राम.