Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2410303
photoDetails1mpcg

इस सप्ताह उड़ान भरेगा 6 जातकों का करियर, बरसेगी प्रभु कृपा, जानें किसे होगा धन लाभ

Saptahik Rashifal 2 to 8 September 2024: 2 सितंबर से इस महीने से पहले सप्ताह की नई शुरुआत हो रही है. या यूं भी कह सकते हैं कि नए सप्ताह से नए महीने की शुरुआत हो रही है. इस सप्ताह गजकेसरी राजयोग से कई राशि के जातकों को बड़ी सफलता मिलने वाली है. वहीं, कई लोगों को इस सप्ताह धन लाभ भी होने वाला है. जानते हैं कि सभी 12 राशियों के लिए ये नया सप्ताह कैसा रहने वाला है. 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सौभाग्यशाली रहने वाला है. लंबे समय बाद कोई मनोकामना पूरी होने वाली है. सप्ताह के शुरुआत में करियर से जुड़ा शुभ समाचार मिल सकता है. अपने आसपास के लोगों से थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए  ये सप्ताह अच्छा रहेगा. किसी बड़ी प्रॉपर्टी पर निवेश का प्लान बन सकता है. इस सप्ताह मेहनत का फल मिलेगा. कारोबारियों को मुनाफा होगा. जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे.  पार्टनर के साथ सैर पर जा सकते हैं. सप्ताह के अंत में दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह खुद को साबित करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. धन कमाने के लिए न सिर्फ मेहनत बल्कि बुद्धि का भी खूब प्रयोग करना होगा. नौकरीपेशा लोगों को ज्यादा  भागदौड़ करनी  पड़ सकती है. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.  

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आय के मामले में अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के काम दोस्तों के सहयोग से पूरे होंगे. कारोबारियों को धन लाभ होगा. अतिरिक्त आय के सोर्स भी बन सकते हैं. समाज में मान-सम्मान मिलेगा.  महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सफलता लेकर आ रहा है. नौकरी तलाश रहे लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. अपनी काबिलियत के दम पर काफी कुछ हासिल कर पाएंगे. पार्टनर के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह लाभदायक रहने वाला है. कारोबारियों को इस सप्ताह धन लाभ होगा. नौकरीपेशा और छात्राओं को इस सप्ताह यात्रा करनी पड़ सकती है. नए लोगों से संपर्क में आएंगे, जो भविष्य में आपके बहुत काम आएंगे. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों की हफ्ते के बीच में बॉस से अनबन हो सकती है. पार्टनर के साथ सुखद यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है.  गाड़ी खरीदने को योग बन रहे हैं.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है. अपनी बुद्धि और विवेक से आप बिगड़ते काम भी बना लेंगे. नौकरीपेशा लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी. आपको भाग्य का साथ मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह आर्थिक लाभ होगा. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है.  छात्रों के लिए ये सप्ताह शुभ रह सकता है. किसी प्रियजन से मुलाकत होगी.  लव लाइफ अच्छी रहेगी. 

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में मेहनत का फल मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को मनपसंद प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. छात्रों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बीतेगा. 

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह खुशखबरी मिल सकती है.नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी. कारोबारियों को धन लाभ होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.  अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को करियर में ग्रोथ के अच्छे मौके मिलेंगे. जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न स्रोतों पर आधारित है.