Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: सीधी घटना पर राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, तो यूजर्स ने दिखाया आईना

Chunavi Chat Box: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब इस पूरे मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, भाजपा राज में आदिवासी भाइयों और बहनों पर अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं.

 

1/7

सीधी मामले पर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं. सीधी की घटना को लेकर कांग्रेस पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन भी करेगी.

 

2/7

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने  ट्वीट करते हुए लिखा कि, भाजपा राज में आदिवासी भाइयों और बहनों पर अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं. मध्यप्रदेश में एक भाजपा नेता के अमानवीय अपराध से सारी इंसानियत शर्मसार हुई है.यह भाजपा का आदिवासियों और दलितों के प्रति नफ़रत का घिनौना चेहरा और असली चरित्र है! राहुल गांधी के इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं. आइए देखतें हैं...

 

3/7

एक यूजर ने राहुल गांधी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- अपराध किस राज्य में नहीं है लेकिन मायने ये रखता है कार्यवाही होती है की नहीं. राजस्थान में आये दिन खुलवाम मर्डर होते है कोई कार्यवाही नहीं , बंगाल में हिन्दू खुलेआम जलाये जाते हैं कोई कार्यवाही नहीं करती है वहां की राज्य सरकारें. ये राजनितिक तुष्टिकरण कब बंद करेंगे आप ?

 

4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- सर, मैं आपका दर्द समझ रहा हूं. आपका तो ब्लू टिक भी छीन लिया है..हरिप्पा दरिप्पा सांबा ड्रामा.  बता दें कि 10 जुलाई को नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के नेतृत्व में सभी कांग्रेस विधायक राज्यपाल सेमुलाकात करेंगे. 

 

5/7

राहुल गांधी के पोस्ट कई यूजर्स उनके पक्ष में कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मध्य प्रदेश में जल्द ही कांग्रेस सरकार बनेगी और वह दलितों, आदिवासियों की रक्षा करेगी.

 

6/7

वहीं एक और यूजर ने लिखा- भाजपा का यही चरित्र है, कॉंग्रेस की सरकार आने वाली है जो सभी कि रक्षा करेगी.

 

7/7

एक यूजर ने सवाल करते हुए कमेंट किया कि, क्या आपने कभी श्रद्धा वालकर के न्याय की बात की ?? गुन्हेगार का नाम देखके अगर राजकीय फायदा हो रहा हो तभी न्याय की याद आयी.