PM Modi Is Cool: इस 10 साल की बच्ची को पीएम मोदी लगते हैं कूल, बताती है अपना 'आजोबा'
Advertisement

PM Modi Is Cool: इस 10 साल की बच्ची को पीएम मोदी लगते हैं कूल, बताती है अपना 'आजोबा'

PM Modi Is Cool: सोमवार को सांसद पूनम महाजन (Poonam Mahajan) ने अपने परिवार के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की. जहां उनकी बच्ची ने भी प्रधानमंत्री के साथ समय बिताया. बाद में उसने पीएम मोदी के लिए कहा की 'आजोबा' (दादाजी) (Ajoba Dadaji) 'सबसे कूल' इंसान हैं.

PM Modi Is Cool: इस 10 साल की बच्ची को पीएम मोदी लगते हैं कूल, बताती है अपना 'आजोबा'

PM Modi Is Cool: नई दिल्ली। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मिलने के लिए दिवंगत नेता प्रमोद महाजन बेटी और सांसद पूनम महाजन (Poonam Mahajan) अपने पूरे परिवार के साथ मिलने पहुंची. इस दौरान PM ने पूनम महाजन की 10 साल की बेटी अविका (Avika Rao) से बातचीत की. अविका ने भी पीएम को दादाजी (Ajoba Dadaji) कहकर आशीर्वाद लिया और बड़ी मेहनत के तैयार किए गए उपहार को उन्हें भेंट किया.

बच्ची के साथ हंसी मजाक
अविका पीएम को लिए कार्ड लेकर आई थी, जिसे उसने अपने घर में लगी उनकी तस्वीर को देखकर बनाया था. इसमें बच्चे ने एक खास संदेश भी लिखा था. मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी सांसद पूनम के बच्चों से बातचीत की और उनके बेटे से उनके घुड़सवारी के अनुभव के बारे में पूछा. पीएम मोदी ने अविका से भाई-बहन के झगड़े को लेकर भी मजाक किया और हंस पड़े.

ये भी पढ़ें: यहां मेहमानों के साथ सुलाते हैं बीवी,जिंदगी में सिर्फ 1 दिन नहाती हैं सुंदर लड़कियां

पीएम मोदी ने बच्ची से उसके नाम का मतलब पूछा तो बच्ची ने 'सूर्योदय' से इसका अर्थ बताया. इस पर प्रधानमंत्री ने बताया कि इस नाम का अर्थ गुजरात में अंबाजी मंदिर में देवी अम्बाजी से भी है. तो बच्चे ने तुरंत ही परिवार के साथ वहां जाना की इच्छा जताई.

पीएम मोदी सबसे कूल हैं
10 साल की बच्ची ने प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या वह उनके साथ फोटो खिंचवा सकती हैं. इसपर पीएम सहज ही तैयार हो गए. अविका ने मुलाकात के बाद अपनी मां से कहा कि वह अब तक जितने भी लोगों से मिली हैं, उनमें पीएम मोदी सबसे कूल इंसान हैं. 

ये भी पढ़ें: गणगौर उत्सव भंडारे का प्रसाद पड़ा महंगा! 65 लोग पहुंचे अस्पताल,बड़ी संख्या में बच्चे

पीएम ने भी ताजा की यादें
प्रधानमंत्री ने भी आधे घंटे की मुलाकात में महाजन राव परिवार से जुड़ी कई यादें ताजा की. बता दें पूनम महाजन महाराष्ट्र कद्दावर भाजपा नेता रहे प्रमोद महाजन की बेटी हैं. वो खुद दो बार की सांसद हैं. उनकी बेटी अविका के लिए ये खास अनुभव था क्योंकि उसने पीएम के बारे में अभी बस सुना था.

Viral Video: छोटी उमर में गहरी बात! बच्चे की कविता हुई वायरल, सुनकर हैरान हुआ जमाना

Trending news