लक्ष्मण सिंह ने फिर लगाई कांग्रेस की क्लास, कहा- मेरी आंखों में भी धूल झोंकी गई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2369671

लक्ष्मण सिंह ने फिर लगाई कांग्रेस की क्लास, कहा- मेरी आंखों में भी धूल झोंकी गई

Madhya Pradesh News: कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह अपने बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को ही नसीहत दी है. इसके बाद कांग्रेस के कल्चर पर ही सवाल खड़े हो गए हैं.

लक्ष्मण सिंह ने फिर लगाई कांग्रेस की क्लास, कहा- मेरी आंखों में भी धूल झोंकी गई

MP News: अक्सर अपने बयानों और कांग्रेस पर तीखी प्रतिक्रिया को लेकर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह नया बयान सामने आया है. उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नेताओं के चक्कर नहीं लगाने की नसीहत दी है. लक्ष्मण सिंह के बयान ने कई सियासी सवाल खड़े कर दिए हैं. क्या कांग्रेस में नेताओं के चक्कर लगाने का कल्चर है? लक्ष्मण सिंह की नसीहत से तो यही लगता है? लक्ष्मण सिंह ने अपने साथियों को नसीहत दी है कि नेताओं के पीछे घूमने के बजाए जनता से मिलो. कांग्रेस अवश्य आएगी.

कांग्रेस के सीनियर लीडर लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस नेताओं नसीहत देते हुए X पर लिखा, ' लोगों ने मेरी आंखों में धूल क्या झोंकी. मुझे अब पहले से ज्यादा अच्छा दिखाई देने लगा. साथियों नेताओं के पीछे घूमने के बजाए जनता से मिलो. कांग्रेस अवश्य आएगी.

ये भी पढ़ें- भोपाल में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, पुलिस ने मामला दर्ज किया

नसीहत मामले में सियासत शुरू
भाजपा ने कहा कि नसीहत है या असलियत है, जिस प्रकार उनको किनारे लगाने का काम उनके बड़े भाई ने किया जो जाकिर नाइक को शांति का दूत कहते हैं किस प्रकार शांति से भाई को किनारे लगा रहे. भाजपा नेता मिलन भार्गव ने कहा कि ये नसीहत जीतू पटवारी के लिए तो नहीं, क्योंकि जीतू पटवारी की टीम तो बेईमान और आस्तीन का सांप साबित करने में लगी है. लक्ष्मण सिंह जैसे नेता जो वरिष्ठ हैं जीवन का सबसे बड़ा हिस्सा कांग्रेस के लिए जिया आज किनारे हैं. नए ठेकेदार नई टीम लाना चाह रहे हैं. ये यहां फ्रैंचाइजी सिस्टम लागू हो रहा है. नाराज होंगे ही पुत्र मोह में दिग्विजय ने बेटे को मंत्री बनाया और लक्ष्मण सिंह के अधिकारों को छीना.

ये भी पढ़ें- सपने में आए भगवान, फिर शिवलिंग को ईटों से चुनवाया, ग्वालियर में 3 महिलाओं की अजीब हरकत

कांग्रेस ने दिया ये जवाब
कांग्रेस के पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल ने बयान का समर्थन करते हुए कहा कि लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि कार्यकर्ता मेहनत करें. सरकार बनेगी. जो गणेश परिक्रमा करते हैं नहीं करें. बस सलाह दी है गलत क्या कहा. भाजपा का काम ही कलह करना है. ये अब हर सोमवार मंगलवार को भोपाल बुला रहे हैं. मंत्री विधायकों को क्योंकि इनमें कोई तालमेल नहीं है. कलह करने वालों को ही तो कलह दिखेगी. 

भोपाल से प्रमोद शर्मा और राहुल राठौर की रिपोर्ट

Trending news