MP News: भोपाल में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, पुलिस ने मामला दर्ज किया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2369497

MP News: भोपाल में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार, पुलिस ने मामला दर्ज किया

MP News: भोपाल में युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है, जिसमें उसके दोस्त ने नशीला पदार्थ पिलाकर अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया.

MP Latest News

MP Latest News:  भोपाल में युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसमें उसके दोस्त ने नशीला पदार्थ पिलाकर अपने दोस्तों को बुलाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता अपने पति से अलग रह रही थी, जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई. बता दें कि आरोपी घटना के बाद फरार हैं और बजरिया पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

सीहोर में बड़ा हादसा; खाई में गिरी बस, एक्सीडेंट में दो दर्जन से ज्यादा हुए घायल

इंदौर में ED की छापामार कार्रवाई, फर्जी बिल लगाकर 125 करोड़ के घोटाले का मामला

जानिए पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, बजरिया पुलिस के अनुसार जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की 27 वर्षीय महिला जो अपने पति से अलग रह रही है, होटल में काम करती थी. पति से अलग होने के बाद उसका ऋषि नामक युवक से मिली, जो जल्द ही प्रेम संबंध में बदल गया. ऋषि ने महिला से शादी का वादा कर उसे धोखा दिया, लेकिन बाद में उसे पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसने झूठा वादा किया था. सच्चाई जानने के बाद महिला ने ऋषि से दूरी बना ली और सभी तरह की बातचीत बंद कर दी. शनिवार देर रात काम से घर लौटते समय ऋषि कुशवाह की महिला से मुलाकात हुई और उसने महिला से कुछ बात करने का दावा करते हुए उसे अपने साथ चलने के लिए कहा. जब उसने मना किया तो उसने अपने पिछले संबंधों को सार्वजनिक करने की धमकी दी, जिससे वह डर गई. 

बता दें कि इसके बाद ऋषि उसे बजरिया क्षेत्र में अपने घर ले गया, जहां उसने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. पीने के बाद महिला बेहोश हो गई और ऋषि ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके कुछ देर बाद ऋषि का एक दोस्त वहां पहुंचा और उसने भी महिला के साथ दुष्कर्म किया. मारपीट के बाद दोनों लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी, जिससे वह कई घंटों तक डरी-सहमी रही. रविवार रात को महिला ने पुलिस को घटना की सूचना दी. भारतीय दंड संहिता की धारा 64, 70 (1), 351 (3) और 3 (5) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने ऋषि और उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news