राज्यसभा मिमिक्री कांड पर भोपाल में महाबवाल, जला पुतला; जानें किसने किसको बताया पागल
Advertisement

राज्यसभा मिमिक्री कांड पर भोपाल में महाबवाल, जला पुतला; जानें किसने किसको बताया पागल

Protest in Bhopal: तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा की गई उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री के विरोध में बीजेपी नेताओं ने भोपाल में राहुल गांधी और बनर्जी का पुतला जलाया.

राज्यसभा मिमिक्री कांड पर भोपाल में महाबवाल, जला पुतला; जानें किसने किसको बताया पागल

Protest in Bhopal: भोपाल। देशभर में तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी और उनके साथियों की निंदा हो रही है. अब उनके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी और अन्य लोग बयान दे रहे हैं. देशभर में बीजेपी विरोध कर रही है. भोपाल में भी राज्यसभा मिमिक्री कांड पर महाबवाल हुआ. यहां भाजपा के बड़े नेता कार्यकर्ताओं के विरोध में शामिल हुए और कल्याण बनर्जी समेत राहुल गांधी की पुतला दहन किया. इसके साथ ही इस कृत्य की निंदा करते हुए माफी मांगने की मांग की.

आला नेता हुए शामिल
भोपाल में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर विरोध किया. इस दौरान भाजपा आला नेता इसमें शामिल हुए. रोशनपुरा में हुए प्रदर्शन में कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी का पुतला जलाया. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल हुए. इसमें कार्यकर्ताओं ने जनकर नारेबाजी की. 

राहुल गांधी पर सख्त बयान
रोशनपुरा चौराहे पर प्रदर्शन के दैरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा जबतक कांग्रेस माफी नही मांगती तब तक सड़कों पर प्रदर्शन जारी रहेगा. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने राहुल गांधी को पागल तक बता दिया.

क्या है मामला
शीतकालीन सत्र में सस्पेंड किए सांसद संसद में धरना दे रहे थे. इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति और देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करनी शुरू कर दी. उनके पास बैठे सांसद ठहाके लगाने शुरू कर दिए और इसका वीडियो भी बनाया.

इस पूरे मामले का कई अन्य लोगों ने भी वीडियो बनाया एक वीडियो में कांग्रेस नेता कल्याण बनर्जी का मिमिक्री करते वीडियो रिकॉर्ड करते देखे जा रहे हैं. इस घटना को उपराष्ट्रपति समेत कई नेताओं ने शर्मनाक बताया. इसके बाद से ही देशभर में इस मामले की चर्चा है और लोग अपने अपने तरीके से इसका विरोध भी कर रहे हैं.

Trending news