छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, 2 लड़कियों के साथ की थी गंदी हरकत

छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और घटना के चंद घंटे बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला.

छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, 2 लड़कियों के साथ की थी गंदी हरकत

रायपुर: राजधानी रायपुर में सुरक्षा व्यवस्था पर तब बड़ा सवाल खड़ा होता है, जब शहर के पॉश इलाके सबसे सुरक्षित माने जाने वाला वीवीआईपी इलाका शंकर नगर में सरेआम युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है. हालांकि युवती के साथ बीच सड़क पर छेड़खानी करनें वाले दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और घटना के चंद घंटे बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला.

दो लड़के कर रहे थे लड़की से छेड़खानी, कार वाले ने बनाया वीडियो, फिर देखिए क्या हुआ, Viral Video

दरअसल सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शंकर नगर के पास दो युवकों द्वारा एक युवती का रास्ता रोक कर छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. घटनास्थल पर पीछे से आ रहे एक कार सवार दंपत्ति ने युवक की छेड़छाड़ की घटना का वीडियो अपने कार से बनाया. उसके बाद सिविल लाइन पुलिस को वीडियो भेजा. पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए दो आरोपी नीतिन शर्मा और राजू को गिरफ्तार कर स्कूटी को जब्त किया है. इतना ही नहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों का जुलूस भी निकाला.

नशे की हालात में की छेड़छाड़
पुलिस ने बताया कि दोनों युवक नशे की हालत में युवती का पीछा कर उसे परेशान कर रहे थे. जिसे कार सवार एक व्यक्ति ने और इसकी पत्नी ने देखा और तुरंत इसकी जानकारी सिविल लाइन टीआई को दी गयी. यहीं नही कार सवार ने लड़की को सुरक्षित अपने कार में बैठा लिया, पर इसके बाद भी दोनों आरोपी कार का पीछा करते रहे. जानकर हैरानी होगी कि दोनों लड़कों ने रास्ते में जा रही दूसरी स्कूटी सवार लड़की को लात से मार कर गिरा दिया था और वहां से भाग निकले थे.

बस्तर के कोंडागांव में भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत और 8 गंभीर घायल

जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया था
गौरतलब है कि शनिवार सुबह रायपुर पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी स्कूटी भी जब्त कर ली गई है. पुलिस ने कानून के अनुरूप आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए वीडियो बनाने वाले का धन्यवाद भी किया.

WATCH LIVE TV