जेल में रात भर अपराधी राजा पटेरिया को करते हैं परेशान! गोविंद सिंह का बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1488042

जेल में रात भर अपराधी राजा पटेरिया को करते हैं परेशान! गोविंद सिंह का बड़ा आरोप

पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी कर घिरे राजा पटेरिया को जेल में संगीन अपराधियों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने यह आरोप लगाया है. 

जेल में रात भर अपराधी राजा पटेरिया को करते हैं परेशान! गोविंद सिंह का बड़ा आरोप

प्रमोद शर्मा/भोपालः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर मुश्किल में फंसे कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को कथित तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है. मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने यह आरोप लगाया है. गोविंद सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी के मित्रों ने बताया है कि जेल में बंद राजा पटेरिया को प्रताड़ित किया जा रहा है. राजा पटेरिया को संगीन अपराधियों के साथ बंद किया गया है और अपराधी रातभर उन्हें परेशान करते हैं, उन्हें सोने नहीं देते. 

गोविंद सिंह ने आरोप लगाया कि यह सब सरकार के इशारे पर हो रहा है. उन्हें गंदे कंबल और चादर दिए गए हैं, जिसकी वजह से वह रात भर सो नहीं पा रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में राजा पटेरिया को बीते मंगलवार को हटा तहसील स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद उन्हें सागर की लोकल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 

राजा पटेरिया का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वह लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि देश में संविधान बचाने के लिए मोदी को मारने के लिए तैयार रहने को कहा था. राजा पटेरिया के इस वीडियो के सामने आते ही इस पर बवाल शुरू हो गया. विवाद के बीच राजा पटेरिया ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मोदी को चुनाव में हराने की बात कही थी लेकिन उनके बयान को गलत समझ लिया गया. 

राजा पटेरिया के खिलाफ 6 धाराओं में मामला दर्ज किया गया है लेकिन बाद में धारा 115 और 117 भी इसमें जोड़ दी गई. राजा पटेरिया के बयान से पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ भी नाराज बताए जा रहे हैं और उन्होंने पटेरिया को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है. बताया जा रहा है कि राजा पटेरिया पर कांग्रेस से निष्कासन की तलवार भी लटक रही है.

Trending news