डॉक्टर सुभाष चंद्रा के 'अभिनंदन' कार्यक्रम में पहुंचे राजस्थान BJP और RLP के दिग्गज
Advertisement

डॉक्टर सुभाष चंद्रा के 'अभिनंदन' कार्यक्रम में पहुंचे राजस्थान BJP और RLP के दिग्गज

जयपुर में एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर सुभाष चंद्रा की ओर से आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में राजस्थान बीजेपी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तमाम नेता शामिल हुए. वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया, हनुमान बेनीवाल और गुलाबचंद कटारिया समेत कई विधायक और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

डॉक्टर सुभाष चंद्रा के 'अभिनंदन' कार्यक्रम में पहुंचे राजस्थान BJP और RLP के दिग्गज

जयपुर में एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर सुभाष चंद्रा की ओर से राजस्थान में BJP और RLP से जुड़े उनके राजनीतिक मित्रों के लिए अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara raje ) , संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के साथ साथ आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के अलावा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तीनों विधायक, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, मेड़ता विधायक इंदिरा देवी और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग मौजूद रहे.

 

विधायक और संगठन के नेता जुड़े 
कार्यक्रम में बीजेपी के विधायक जोगेश्वर गर्ग, सूर्यकांता व्यास समेत तमाम दूसरे विधायक और संगठन के नेता और ज़ी मीडिया के सीईओ पुरुषोत्तम वैष्णव मौजूद रहे. कार्यक्रम में राजस्थानी कलाकारों ने संगीत का समा बांधा. फकीरा ब्रदर्स की टीम ने ठेठ राजस्थानी मिट्टी से जुड़े संगीत का समा बांधा. तो बीजेपी, आरएलपी नेताओं के साथ साथ सभी के बीच खुशनुमा माहौल नजर आया. डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने कहा कि ये आभार और अभिनंदन के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिसमें आने वाले आप सभी लोगों का आभार जताता हूं. डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने कहा कि मैं हारने के बावजूद आप सबका आभार जता रहा हूं. मैं इसी राजस्थान का रहने वाला हूं. और राजस्थान की परंपरा रही है कि जो भी आपकी मदद करे उसका आभार जताना चाहिए. बीजेपी के तमाम नेताओं, पार्टी पदाधिकारियों और सभी विधायकों ने दिल से मेरा साथ दिया. मैं आप सभी का आभार जताता हूं. 

आपको बता दें कि जयपुर के ज़ी स्टूडियों में ये कार्यक्रम आयोजित किया गया था. डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने कहा कि हमनें जिन उद्देश्यों के साथ इस जगह पर ये काम शुरु किया था. वही काम आज जहां आगे बढ़ रहा है. ज़ी स्टूडियों में फिल्म के प्री प्रोडक्शन से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन तक की सभी सुविधाएं है. ज़ी स्टूडियों में रहने के लिए भी 50 कमरों की व्यवस्था है. ताकि जो कलाकार अपनी स्क्रिप्ट के साथ फिल्म शूट करने के लिए यहां आए. वो यहां रह सकें.

सुभाष चंद्राजी का राजस्थान से पीढ़ियों से नाता
इस कार्यक्रम में ज़ी मीडिया के सीईओ पुरुषोत्तम वैष्णव ने कहा कि डॉक्टर सुभाष चंद्राजी का राजस्थान से पीढ़ियों और वर्षों का नाता रहा है. हाल ही में राज्यसभा चुनाव वो मौका था जब उन जड़ों को फिर से सींचने का मौका मिला. अभी सावन का महीना चल रहा है और सावन के महीने में पुरानी से पुरानी जड़ भी हरी हो जाती है. ऐसे में सावन के महीने में एक बार फिर से उन यादों को ताजा करने के लिए भाजपा और आरएलपी के सभी मित्रगणों के साथ बैठने के लिए ये कार्यक्रम आयोजित किया गया.

LIVE TV

Trending news