MP News: दो-दो लाख में मिली दो दुल्हनें, हफ्ते भर भी नहीं टिकीं, हिंदू बनकर की शादी निकली मुस्लिम, फिर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2343997

MP News: दो-दो लाख में मिली दो दुल्हनें, हफ्ते भर भी नहीं टिकीं, हिंदू बनकर की शादी निकली मुस्लिम, फिर फरार

Rajgarh News: राजगढ़ के दो लोग बिहार से दो-दो लाख रुपये में दुल्हनें लाए, लेकिन एक सप्ताह के भीतर ही वे अपने पतियों पर बलात्कार का आरोप लगाने की धमकी देकर भाग गईं.

Rajgarh Latest News

Rajgarh Latest News: राजगढ़ जिले के दो युवक बिहार से दो-दो लाख में दो-दुल्हन लेकर आए. हालांकि, दोनों दुल्हन एक हफ्ते भी नहीं रही और पति को रेप केस में फंसाने की कथित धमकी देकर फरार हो गईं. दरअसल, राजगढ़ जिले के सुल्तानिया गांव के रहने वाले प्रेम सिंह नागर और नजदीक गांव के रहने वाले मुकेश की शादी एक दलाल ने बिहार में करवाई. प्रेम सिंह और मुकेश से दलाल ने दो-दो लाख रुपए लिए और हिंदू रीति-रिवाज से बिहार में शादी करवा कर दुल्हनों को लेकर राजगढ़ जिले में अपने गांव आए. 

MP News: भिंड में बुलडोजर का कहर, भाजपा नेता का दो मंजिला मकान जमींदोज

पहले भक्ति फिर चोरी! बदमाशों ने पहले प्राचीन हनुमान मंदिर में किए दर्शन, फिर हाथ साफ

लुटेरी दुल्हन की चाल
आपको बता दें कि एक सप्ताह भी नहीं बीता था और लुटेरी दुल्हन बिहार से बुलाए गए एक रिश्तेदार के साथ जा रही थी. लुटेरी दुल्हन के परिजन राजगढ़ जिले में पहुंचे और आरोप लगाया कि मेरी बहन को जबरन पकड़कर यहां लाया गया है. वहां दुल्हन के सुर भी बदल गए. वह अपने पति को रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगी और कहने लगी कि अगर मुझे नहीं जाने दोगे तो मैं रेप केस में फंसा दूंगी और जो पैसे तुमने मुझे दिए हैं, उन्हें भूल जाओ. दुल्हन को लेने आए लड़के के पास से मिले पहचान पत्रों से पता चलता है कि वह मुस्लिम है, जबकि दुल्हनों ने हिंदू बनकर शादी की थी।



पुलिस के सामने भी दुल्हन यही कहती रही कि वह मुस्लिम है. रेप केस की धमकी से डरे दूल्हों ने थाने में समझौता कर लिया, पैसे और दुल्हन भी छोड़नी पड़ी. बड़ी बात यह है कि लुटेरी दुल्हन के बजाय पुलिस ने थाने में समझौता करवा दिया और दोनों दूल्हों को पैसे के साथ-साथ दुल्हन से भी हाथ धोना पड़ा. बिहार के जिस धर्मशाला में यह शादी कराई गई वह भी मुस्लिम में इलाके में थी ये बताई जा रही है. जहां पर ₹15000 की रसीद काटी गई.

रिपोर्ट: अनिल नागर (राजगढ़)

Trending news