Ratlam News: 3 साल पुराना बदला लेने के लिए फिल्मी स्टाइल में रचा षड़यंत्र, पुलिस ने खोला डबल मर्डर का राज
Advertisement

Ratlam News: 3 साल पुराना बदला लेने के लिए फिल्मी स्टाइल में रचा षड़यंत्र, पुलिस ने खोला डबल मर्डर का राज

MP News: रतलाम पुलिस ने नामलि थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले हुए डबल मर्डर केस का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया है, जिनमें से 7 आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है. जानें कैसे फिल्मी स्टाइन में आरोपियों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया- 

Ratlam News: 3 साल पुराना बदला लेने के लिए फिल्मी स्टाइल में रचा षड़यंत्र, पुलिस ने खोला डबल मर्डर का राज

Ratlam Double Murder Case: रतलाम जिले में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में किए गए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है. कुछ दिनों पहले आरोपियों ने दो युवकों की हत्या कर उसे एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनमें से 7 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. बाकी के आरोपियों की तलाश जारी है. 

3 साल पुराना बदला लेने की हत्या
पुलिस के मुताबिक तीन साल पहले जेल में दो ग्रुपों के बीच कुछ युवकों के बीच मारपीट हो गई थी. उस लड़ाई का बदला लेने के लिए आरोपियों ने दो युवकों की हत्या का षड़यंत्र रचा. 

फिल्मी स्टोरी की तरह किया मर्डर
नामलि थाना क्षेत्र में 22 मार्च को दो युवकों का शव मिले थे. इस हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की गई थी. जांच के दौरान पाया गया कि जहां युवकों के शव मिले, वहां से करीब आठ किलोमीटर दूर बांगरौद-नेगड़दा मार्ग पर उनकी हत्या की गई थी. आरोपियों ने केशव और गजेंद्र की बाइक को पहले कार से टक्कर मारी और इसके बाद उन पर हमला करके मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद वहां से मृतक की बाइक को एक कार में रखकर हाईवे पर कांडरवासा फंटे के पास फेंककर सड़क दुर्घटना बताने की कोशिश की. 

कैसे हुई हत्या
SP राहुल कुमार लोढा ने मर्डरकेस की जानकारी देते हुए बताया कि केशव गुर्जर और गजेंद्र डोडिया मित्र कुलदीप जाट के जन्मदिन की पार्टी में गए थे. रात करीब 10:30 बजे दोनों बाइक से लौट रहे थए. इस दौरान एक युवक ने आरोपी पक्ष को फोन लगाकर उनकी जानकारी दी. इसके बाद आरोपियों ने कार से बाइक की घेराबंदी की और बाइक को टक्कर मार दी. इससे दोनों गिरकर घायल हो गए. इसके बाद केशव और गजेंद्र को हॉकी, डंडे और फावड़े से मारा. 

आरोपियों को पुलिस रिमांड
पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. वहीं, 14 आरोपी गिरफ्तार हैं, जिनकी तलाश जारी है. पुलिस ने  3 कार भी जब्त की हैं.   

ये भी पढ़ें- Bhojshala में पांचवें दिन का सर्वे खत्म, मंगलवार को हिंदू पक्ष ने की पूजा, जानें फुल अपडेट

गिरफ्तार हुए आरोपी
इस मामले में गिरफ्तार हुए आरोपियों के नाम सूर्यपाल सिंह, राहुल जाट, बबलू गुर्जर, शैलेंद्र उर्फ शेलू डिंडोर, अंकित कुमावत, योगेश राठौर और अभिषेक जाट हैं.

फरार आरोपी 
वहीं, इस केस में 14 आरोपी अब भी फरार हैं, जिनके नाम- कान्हा जाट, दीपक जाट, प्रदीप जोशी, समरथ चौधरी, रोहित कुमावत, दीपक गेहलोत, विजय मेट, सौरभ गेहलोत, सौरभ रोगें, राजाराम चौधरी, दीपक गुर्जर, चरणसिंह जाट, ध्रुव जाट और भगवानसिंह हैं.

इनपुट- रतलाम से चंद्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news