Ratlam Triple murder: शख्स ने घर के आंगन में पत्नी और दो बच्चों को गाड़ा, 2 महीने बाद हुआ हत्या का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1540423

Ratlam Triple murder: शख्स ने घर के आंगन में पत्नी और दो बच्चों को गाड़ा, 2 महीने बाद हुआ हत्या का खुलासा

रतलाम में रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला विंध्यवासिनी कॉलोनी से सामने आया है. यहां एक घर के बरामदे  के फर्श के नीचे से 1 महिला और 2 बच्चों के कंकाल को बाहर निकाला है. दो बच्चों और उनकी मां को इन्हीं के पिता ने कुल्हाड़ी से मारकर मार डाला और फिर घर में ही गाड़ दिया.

हैवान आरोपी पति

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम में रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला विंध्यवासिनी कॉलोनी से सामने आया है. यहां एक घर के बरामदे  के फर्श के नीचे से 1 महिला और 2 बच्चों के कंकाल को बाहर निकाला है. दो बच्चों और उनकी मां को इन्हीं के पिता ने कुल्हाड़ी से मारकर मार डाला और फिर घर में ही गाड़ दिया. इस मामले का खुलासा 2 महीने बाद हुआ है. हत्या में दो लोग शामिल थे, जिसमें मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो गया है, जबकि एक की तलाश जारी है.

रतलाम एसपी अभिशेख तिवारी अधिक जानकारी देते हुए बताया कि विंध्यवासिनी  कॉलोनी से जानकारी मिली थी कि 1 परिवार के महिला बच्चे अचानक गायब है और महिला का पति ना कोई शिकायत कर रहा है, और न कोई जानकारी नहीं दे पा रहा है. ऐसे में हमने लापता महिला के पति सोनू को हिरासत में लिया सख्ती से पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी व बच्चो के शव को उसने घर मे ही दफना दिया है. और वो उसी घर में 2 महीने से रह भी रहा था.

नशीली चीज खिलाकर शादीशुदा महिला से रेप, न्यूड VIDEO बनाकर युवक ने किया ब्लैकमेल

2 महीने बाद हुआ खुलासा
पुलिस ने बताया कि ये घटना करीब 2 महीने पुरानी है. जिसका खुलासा रविवार को हुआ है. यहां एक रेलकर्मी ने अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर, उन शवों को अपने घर में ही गाड़ दिया था. सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस ने विंध्यवासिनी पहुंचकर शवों को जमीन से निकाला.

बार-बार विवाद हुआ तो मार डाला
पुलिस की आरोपी से जानकारी में फिलहाल सामने आया कि पत्नी से बार-बार विवाद होता था. उसने कुल्हाड़ी से पत्नी व बच्चों की हत्या कर उन्हें घर में दफना दिया है. अब पुलिस शव की जांच करेगी कि वह शव जो कंकाल में तब्दील हो गये है. वह आरोपी की पत्नी व बच्चों के है.

Trending news