MP की बेटी सिफू दुबई में दिखाएगी हुनर, मेकअप से ये फेमस एक्ट्रेस भी हुईं इम्प्रेस
Advertisement

MP की बेटी सिफू दुबई में दिखाएगी हुनर, मेकअप से ये फेमस एक्ट्रेस भी हुईं इम्प्रेस

Rewa Latest News: रीवा की मेकअप आर्टिस्ट की मेहनत रंग लाई.दुबई में आयोजित कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सिफू खान शिरकत करेंगी.

Rewa Latest News

अजय मिश्रा/रीवा: शहर की एक मेकअप आर्टिस्ट ने प्रदेश के महानगरों में अपनी मेहनत और लगन की बदौलत जलवा बिखेरने के बाद अब इंटरनेशनल लेवल पर दुबई में आयोजित होने वाले एक प्रोग्राम का हिस्सा बनने जा रही हैं.रीवा की बेटी को दुबई में आयोजित होने जा रहे इंटरनेशनल मास्टर क्लास यानी एजुकेशनल टूर का टिकट मिला है. माना जा रहा है कि यह पहला मौका है, जब रीवा जैसे शहर की मेकअप आर्टिस्ट को इंटरनेशल लेवल के फंक्शन में शामिल किया जा रहा है. फिलहाल इस उपलब्धि पर मेकअप आर्टिस्ट सिफू खान के परिवार में खुशी का महौल है.

मेहनत रंग लाई
दरअसल, सिफू खान रीवा शहर के घोघर मोहल्ला स्थित रानीगंज निवासी कलीम खान की पुत्री हैं.सिफू ने दिल्ली में 2 साल का मेकअप कोर्स करने के बाद रीवा में एक्ट्रेस सेंटर के साथ सैलून डाला और काम करने के साथ दूसरी लड़कियों को भी सिखाना शुरू किया. जिसके बाद वो काफी लोकप्रिय हो गईं और उनकी लगातार मेहनत और लगन ने रंग लाना शुरु कर दिया. सोशल मीडिया के जरिए उन्हें इन्दौर में आयोजित हुए नेशनल लेवल के अवार्ड शो में हिस्सा लेने का मौका मिला. जिसमें उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर के हाथों बेस्ट ब्यूटी मेकअप का अवार्ड मिला और उसी अवार्ड शो में एक्ट्रेस उनके मेकअप से इतना खुश हुईं कि दुबई में आयोजित होने वाली मास्टर क्लास में हिस्सा लेने के लिये दुबई का आमंत्रण दे दिया.

 

इंटरनेशल मास्टर क्लास में लेंगी हिस्सा 
बता दें कि सिफू खान बतौर मेकप आर्टिस्ट अब दुबई में 19 से 22 दिसम्बर तक होने वाले इंटरनेशल मास्टर क्लास में हिस्सा लेंगी. जिसमें उन्हें लंदन मेकअप कॉलेज अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. आपको बता दें कि सिफू खान रीवा जिले की इकलौती ऐसी मेकअप आर्टिस्ट हैं.जिन्हें दुबई में आयोजित होने जा रहे, इंटरनेशल फंक्शन में हिस्सा लेने का मौका मिला है.मेकअप आर्टिस्ट सिफू का कहना है कि वह दुबई में देश प्रदेश और अपने रीवा जिले का नाम रोशन करेंगी.

Trending news