रीवा में नवनिर्वाचित महिला सरपंच के पति का मिला शव, करंट लगाकर जलाने की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1279122

रीवा में नवनिर्वाचित महिला सरपंच के पति का मिला शव, करंट लगाकर जलाने की आशंका

रीवा Rewa जिले के जनेह थाना क्षेत्र के एक गांव में नवनिर्वाचित महिला सरपंच के पति की जली हुई लाश मिली है. बताया जा रहा है कि पहले सरपंच के पति को करंट लगाया है और फिर से उसे आग लगाई गई है. घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. 

रीवा में नवनिर्वाचित महिला सरपंच के पति का मिला शव, करंट लगाकर जलाने की आशंका

रीवा। रीवा Rewa जिले में एक नवनिर्वाचित महिला सरपंच sarpanch के पति की जली हुई लाश मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि सरपंच के पति की लाश रीवा जिले के जनेह थाना अंतर्गत पोल्ट्री फार्म जली हुई मिली है. मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना से ग्रामीणों में आक्रोश मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिससे मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 

जली हुई मिली है लाश 
घटना त्योंथर तहसील के जनेह थाना क्षेत्र के पनासी ग्राम पंचायत की बताई जा रही है. जहां के निर्वाचित महिला सरपंच के पति का शव मिला है. घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. घटना गुरुवार-शुक्रवार के रात की बताई जा रही है. पनासी गांव की महिला सरपंच बृजराज कुमारी के पति जीतेन्द्र सिंह की लाश गांव के पोल्ट्री फार्म में जली हुई मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि जीतेन्द्र सिंह रातभर से घर नहीं पहुंचे थे. 

करंट लगाने की बात भी आ रही सामने 
जैसे ही यह खबर गांव में फेली तो मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची है. फिलहाल लाश के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह सामने आ पाएगी. लेकिन पहली नजर में पूरा मामला हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस का कहना है कि सुबह जब परिजन पोल्टी फार्म पर पहुंचे थे, तब उन्होंने जीतेन्द्र सिंह की लाश देखी थी. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि अज्ञात आरोपियों ने कुर्सी पर बिठाकर पहले जीतेंद्र को करंट लगाया और फिर उसे जलाया. 

वहीं घटना के बाद गांव में ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. जिसके चलते जिले से भारी पुलिस बल बुलाकर गांव में तैनात किया गया है. फिलहाल पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः शिवराज के मंत्री के भाई बने निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष, सदस्य भी चुने गए थे निर्विरोध

Trending news