Rewa में मातम में बदली जीत की खुशियां, मां के विजय जुलूस में आई बेटे के मौत की खबर
Advertisement

Rewa में मातम में बदली जीत की खुशियां, मां के विजय जुलूस में आई बेटे के मौत की खबर

आज रीवा जिले की एक जनपद पंचायत में नवनिर्वाचित महिला उपाध्यक्ष अपना विजय जुलूस निकाल रही थी, तभी उनके 17 साल के बेटे की मौत की खबर उन तक पहुंची. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया और जीत की खुशियां मातम में बदल गई. 

Rewa में मातम में बदली जीत की खुशियां, मां के विजय जुलूस में आई बेटे के मौत की खबर

अजय मिश्रा/रीवा। रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत बैजनाथ गांव में आज उस वक्त मातम पसर गया, जब नवनिर्वाचित जनपद उपाध्यक्ष अपना विजय जुलूस निकाल रही थी, लेकिन उनके विजय जुलूस में ही उनके बेटे की मौत की खबर आ गई. जिसे सुनते ही जीत की खुशियां मातम में बदल गई. बताया जा रहा है कि नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष के पुत्र की फांसी के फंदे में लटकने के कारण मौत हो गई है, हालांकि अभी फांसी लगाने का कारण अज्ञात है. 

फांसी लगाकर की आत्महत्या 
झकझोर देने वाली यह घटना रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत बैजनाथ गांव की है, बताया जा रहा है कि आज नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष सुनीता द्विवेदी अपनी जीत के बाद विजय जुलूस निकाल रही थी. वह मतदाताओं का धन्यवाद देने जुलूस के साथ क्षेत्र में निकल रही थी कि तभी उनके बेटे की मौत की खबर उन तक पहुंची. फांसी के फंदे में लटकने की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम छा गया. 

मृतक युवक का नाम आशीष द्विवेदी बताया जा रहा है. हालांकि अब तक मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. परिजनों का कहना है कि कि घटना के समय मृतक आशीष द्विवेदी एवं उसके बाबा उदयराज द्विवेदी घर पर मौजूद थे, जबकि घर के अन्य सदस्य विजय जुलूस में शामिल थे. सुबह 10:00 बजे के करीब पता चला कि आशीष फांसी के फंदे पर लटका है. इस बात की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने जब उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

वहीं घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस की टीम के लगी तो तत्काल मौके के लिए पुलिस की टीम रवाना हुई यहां पर पुलिस ने देखा कि युवक फांसी के फंदे पर लटक रहा है, जिसके बाद पुलिस के द्वारा उसके शव को फंदे से अलग किया गया और पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया गया. फिलहाल इस पूरी घटना को लेकर चोरहटा पुलिस जांच में जुट गई है, ग्रामीणों के मुताबिक मृतक रीवा के एक निजी कॉलेज से पढ़ाई कर रहा था. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस घटना को लेकर गांव में भी मातम पसर गया.

Trending news