MP में दो अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, 30 से ज्यादा घायल
Advertisement

MP में दो अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, 30 से ज्यादा घायल

अप्सा ट्रैवल्स की बस किशनगढ़ से 30 से अधिक यात्रीओं को लेकर बिजावर जा रही थी. छतरपुर बिजावर क्षेत्र के कुपी के पास यात्रीयों से भरी बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से बल पलट गई. वहीं दूसरी घटना सतना जिले में अमदरा थाना क्षेत्र  के घुनवारा बाईपास की है जहां बोलेरो व सफारी की आमने-सामने भिड़ंत, में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

MP में दो अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, 30 से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश में आज कई जगह से सड़क हादसों की खबर आई. हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पहली घटना में अप्सा ट्रैवल्स की बस किशनगढ़ से 30 से अधिक यात्रीओं को लेकर बिजावर जा रही थी. छतरपुर बिजावर क्षेत्र के कुपी के पास यात्रीयों से भरी बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से बल पलट गई जिसमें सवार 15 से ज्यादा यात्री घायल हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को इलाज के लिए बिजावर के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. . 

वहीं दूसरी घटना सतना जिले में अमदरा थाना क्षेत्र के घुनवारा बाईपास की है जहां बोलेरो व सफारी की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इ में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ेः इंदौर में Lata Mangeshkar के घर को सुरों के मंदिर की तरह पूजते हैं, सराफा बाजार के खाने की थीं दीवानी

पहली घटना ड्राइवर की लापरवाही तो दूसरी घटना में मौसम बताई वजह 
किशनगढ़ से बिजावर जा रही बस में तीस से अधिक यात्री सवार थे, बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापारवाही की वजह से बस एक गढ्ढें में जाकर पलट गई. जिससे बस में सवार 15 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. जिन्हें बिजावर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई. उस समय वहां आसमान में घना कुहरा छाया हुआ था. जिसकी वजह से विजुविल्टी दर बहुत कम थी. जिससे सामने से आने वाला वाहन दिखाई नहीं दिया और बोलेरो और सफारी आमने-सामने भिड़ गए. जिसमें बालेरो और सफारी में सवार दर्जन भर से ज्यादा यात्री घायल हो गए. दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का इलाज मैहर के सिविल अस्पताल में चल रहा है.

Watch Live Tv

Trending news