Road Safety World Series: महाकाल मंद‍िर के दर्शनों के ल‍िए क्र‍िकेट के द‍िग्‍गजों को लगा तांता
Advertisement

Road Safety World Series: महाकाल मंद‍िर के दर्शनों के ल‍िए क्र‍िकेट के द‍िग्‍गजों को लगा तांता

Road Safety World Series: सोमवार को इंदौर में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मैच से पहले महाकाल के दर्शन को कई खिलाड़ी उज्‍जैन पहुंचे. उन्‍होंने गर्भ गृह से बाबा महाकाल के दर्शन क‍िए. सांसद अनिल फ़िरोजिया ने सबका स्वागत क‍िया. जानिए कौन-कौन दर्शन करने पहुंचा. 

क्र‍िकेटरों ने क‍िए महाकाल के दर्शन.

राहुल स‍िंंह राठौड़/उज्जैन: प्रदेश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली इंदौर नगरी में बीते कुछ दिनों से क्रिकेट की दुनिया के मास्टर्स का तांता लगा हुआ है. सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, युवराज सिंह, जोंटी रोडस से लेकर शेन वाटसन की मौजूदगी इंदौर में है.

सोमवार को होने वाले हैं मैच 
सोमवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने वाले मैच में भारत और न्यूजीलैंड के लीजेंड्स के बीच मुकाबला है जिससे पहले चार लीजेंड्स क्रिकेटर बाबा महाकाल के दर्शन को नगरी में पहुंचे हैं. नगरी में पहुंचते ही महामृत्युंजय द्वार पर सांसद अनिल फ़िरोजिया ने स्वागत किया. 

लीजेंड्स क्रिकेटरों की रही धूम 
उज्‍जैन नगरी में पहंचे लीजेंड्स क्रिकेटरों में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, रैना के साथी नीरज चौरसिया, क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा व साथी मनप्रीत गोनी मौजूद थे. सांसद फिरोजिया ने कहा कि वह सचिन तेंदुलकर व अन्य खिलाड़ियों से भी चर्चा कर नगरी में आकर बाबा के दर्शन लाभ लेने की बात रखेंगे.

गर्भ गृह व नंदी हॉल में ल‍िया दर्शन लाभ
बाबा महाकाल के दर्शन को पहुंचे पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रज्ञान ओझा व उनके साथी मनप्रीत गोनी, नीरज चौरसिया ने मंदिर के गर्भ गृह में बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक किया और नंदी हॉल में बैठकर ओम नमः शिवाय का जप करते हुए ध्यान लगाया. सभी क्रिकेटरों ने मंदिर में करीब आधे घंटे का वक्त बिताया और दर्शन कर वह इंदौर के लिए रवाना हो गए. 

कपिल देव, गौतम गंभीर जैसे दिग्गज भी पहुंचे थे महाकाल मंद‍िर 
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मंदिर में कपिल देव, गौतम गंभीर जैसे दिग्गज भी पहुंचे थे. वहीं मंदिर में दर्शन को तमाम अभिनेता, अभिनेत्री, वीआईपी और दिग्गजों का तांता आए दिन लगा ही रहता है. 

 

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हो रहे हैं 5 मैच 
बता दें क‍ि इंदौर में 3 दिवसीय यानी 3 डे-नाईट और 2 दिन के मैच हो रहे है जिनका नाम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज दिया गया है. इसी के तहत 8 देशों की 9 टीमों के बीच पांच मैच खेले जाने हैं. ये टीमें हैं बांग्लादेश लीजेंड्स, न्यूजीलैंड लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, न्यूजीलैंड्स लीजेंड और इंडिया लीजेंड्स के बीच होने हैं. सोमवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच ये सीरीज है जिससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रज्ञान ओझा व उनके साथी नीरज चौरसिया, मनप्रीत गोनी ने दर्शन किए. 

CCTV: चलती ट्रेन से फ‍िसला यात्री, पटर‍ियों के नीचे ग‍िरने वाला था, तभी...

Trending news