छत्तीसगढ़ में फिर फैली बच्चा चोर की अफवाह, दुर्ग में भीड़ ने दिल्ली से आए परिवार को पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1387120

छत्तीसगढ़ में फिर फैली बच्चा चोर की अफवाह, दुर्ग में भीड़ ने दिल्ली से आए परिवार को पीटा

छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही है. दुर्ग में लगातार तीसरी घटना सामने आई है. जहां बच्चा चोरी की अफवाह पर आम लोगों ने निर्दोश को मारा है. ये घटना देर रात 1:00 से 2:00 के बीच की बताई जा रही है.

छत्तीसगढ़ में फिर फैली बच्चा चोर की अफवाह, दुर्ग में भीड़ ने दिल्ली से आए परिवार को पीटा

हितेश शर्मा/दुर्ग: छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही है. दुर्ग में लगातार तीसरी घटना सामने आई है. जहां बच्चा चोरी की अफवाह पर आम लोगों ने निर्दोश को मारा है. ये घटना देर रात 1:00 से 2:00 के बीच की बताई जा रही है. जहां दिल्ली से दुर्ग फेरी करने आए एक परिवार को उसके किराये के घर से निकालकर मोहल्ले के लोगों ने बुरी तरह पीटा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ परिवार को सुरक्षित थाने लेकर आई है.

दरअसल दिल्ली से पति-पत्नी आकर पिछले 4 साल से गंजपारा में किराये का मकान लेकर रह रहे थे. वो लोग घूम घूमकर कपड़ा और दरी बेचने का काम करते थे. दिपावली का त्यौहार नजदीक होने से पीड़ित ने अपने साले को कुछ दिन पहले ही बुलाया था. 

छत्तीसगढ़ में फैल रही बच्चा चोरी की अफवाह! रायपुर में महिला को पकड़ा, दुर्ग में फिर भीड़ ने पीटा

बच्चा चोर की उड़ी अफवाह
9 अक्टूबर की देर रात किसी ने अफवाह फैला दी कि ये लोग बच्चा चोर हैं और इसीलिए यहां आए हैं. उसी दौरान पीड़ित और उसका साला खाना खाकर मोहल्ले में टहल रहे थे. अचानक कुछ लोग वहां पहुंचे और बच्चा चोर, बच्चा चोर कहकर उन्हें मारने लगे. देखते ही देखते वहां सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए. लोगों ने उन्हें लात, घूंसे व डंडे से बुरी तरह मारा. जब फेरीवालों को लगा कि लोग उन्हें जान से मार देंगे तो वह वहां से भागकर अपने आपको कमरे में बंद कर लिया.

ये तीसरी घटना
जैसे ही कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना मिली वो तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने सुरक्षित पीड़ित को वहां से बाहर निकाला पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान ले लिया है और विवेचना जारी है.आपको बता दें कि 1 हफ्ते के अंदर बच्चा चोरी की अफवाह के साथ मारपीट की इस घटना की यह तीसरी घटना है.

अफवाहों पर ध्यान न दें
ज़ी मीडिया आम जनता से अपील करता हैं कि अगर आपको कोई व्यक्ति संदिग्ध दिखाई देता है तो उसकी जानकारी पुलिस को दीजिए. बच्चा चोर जैसी अफवाहों से जितना हो सके उतना बचे. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ने भी कहा है कि जो भी भीड़ इस तरह से कानून को हाथ में लेगी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news