Sagar News: सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही! मर्चुरी में रखे शव की एक आंख गायब, 15 दिनों में दूसरी घटना
Advertisement

Sagar News: सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही! मर्चुरी में रखे शव की एक आंख गायब, 15 दिनों में दूसरी घटना

Sagar District Hospital News: सागर जिला अस्पताल की मर्चुरी से 15 दिनों के भीतर एक बार फिर शव की एक आंख गायब मिली है. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है.

प्रतिकात्मक तस्वीर

अतुल अग्रवाल/सागर: मध्य प्रदेश के सागर में जिला अस्पताल (Sagar District Hospital) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां भर्ती मरीज की मौत के बाद पीएम रूम में रखे शव की आंख ( Dead Body Eye Missing ) एक बार फिर से गायब हो गई है. बता दें कि इसके 15 दिन पहले ही जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखी एक बॉडी की आंख गायब होने की घटना सामने आई थी.

जानिए पूरा मामला
दरअसल सिविल लाइन थाना क्षेत्र के राजघाट रोड निवासी रमेश अहिरवार 25 वर्ष को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां इलाज के दौरान 16 जनवरी को उसकी मौत हो गई. रमेश की बॉडी को जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखा गया था. 19 जनवरी को रमेश के परिजनों के आने के बाद जब बॉडी को देखा गया तो रमेश के शरीर के बाई ओर की एक आंख गायब मिली. इस मामले में जिला चिकित्सालय अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है. वहीं शव की एक एक बार फिर आंख गायब होने के बाद लोगों में कई तरह की चर्चा चल रही है.

15 दिन पहले भी हुई थी ऐसी घटना
बता दें कि 15 दिन पहले ही सागर जिला अस्पताल में एक और भी ऐसी घटना सामने आई थी. जब शव को मर्चुरी के लिए रखवाया गया. जहां मर्चुरी के डीप के फ्रीज खराब थे. जिस वजह से शव टेबल पर रखा गया था. जब डॉक्टर शव के पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे तो मृतक की आंख से खून निकल रहा था. जिसको लेकर मृतक के परिवार वालों ने नाराजगी जताई थी. हालांकि बाद में समझा-बुझाकर उन्हें शव शौंप दिया गया. वहीं 15 दिनों के भीतर दूसरी बार हुई ऐसी घटना कहीं न कहीं अस्पताल प्रबंधन पर बड़े सवाल पैदा कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP से लगे राज्यों में खुलेआम बिक रही लड़कियां, अफगानिस्तान, सीरिया-ईराक जैसे हालात, पढ़िए ये रिपोर्ट

Trending news