सावधान! MP के इस जिले में मच सकता है हाहाकार! 21 जून से बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, जानें पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2300971

सावधान! MP के इस जिले में मच सकता है हाहाकार! 21 जून से बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, जानें पूरा मामला?

Sagar News: 21 जून से सागर जिले के सभी पेट्रोल पंप अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे. यह विरोध मकरोनिया पुलिस द्वारा पेट्रोल पंप मालिक पर जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार न करने के विरोध में किया जा रहा है. सागर जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने कलेक्टर को सूचित कर जिले भर में पंप बंद करने की घोषणा की है.

Sagar Latest News

Sagar Latest News: अगर आप मध्य प्रदेश के सागर जिले से हैं तो आपके लिए एक बड़ी और सावधान होने वाली खबर सामने आई है. जिसके चलते आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आपको बता दें कि सागर में 21 जून से अनिश्चितकालीन पेट्रोल पंप हड़ताल के चलते वाहनों की प्यास बुझाने वाले पेट्रोल पंपों के दरवाजे बंद रहेंगे. दरअसल, सागर जिले में 21 जून से पेट्रोल पंप अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे. पेट्रोल पंप संचालकों का आरोप है कि मकरोनिया पुलिस पेट्रोल पंप मालिक पर जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. इसी नाराजगी के चलते उन्होंने हड़ताल का ऐलान किया है.

Chhattisgarh News: कैसे पढ़ें सरकारी स्कूल के बच्चे, जब एकल शिक्षक के भरोसे चल रहे 400 से अधिक स्कूल

जानिए पूरा मामला?
सागर में कल यानी शुक्रवार से जिले भर के सभी पेट्रोल पंप बंद रहेंगे और इनकी हड़ताल अनिश्चितकालीन रहेगी. पेट्रोल पंप संचालकों ने इस हड़ताल का निर्णय पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर लिया है. सागर जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने कलेक्टर को एक पत्र देकर इसकी सूचना दी है और बताया है कि 21 तारीख से जिले भर में पेट्रोल पंप बंद रखे जाएंगे.

MP Sports Awards 2024: मध्य प्रदेश के खिलाड़ी ध्यान दें! खेल पुरस्कार के लिए आवेदन शुरू, जानें पूरी प्रक्रिया

दरअसल, पेट्रोल पंप मालिकों की नाराजगी की वजह मकरोनिया पुलिस की कार्रवाई है. बीते मई महीने में एक पेट्रोल पंप मालिक और एसोसिएशन के सचिव कमलेश लारिया के ऊपर कार चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की गई थी. इसे लेकर मकरोनिया पुलिस थाने में लारिया की शिकायत पर अशोक तिवारी नाम के व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की कोशिश (धारा 307) और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था. महीने भर से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई, जिसे लेकर पंप संचालकों में नाराजगी है और इसी वजह से यह हड़ताल की जा रही है. एसोसिएशन के अध्यक्ष कपिल नाहर के मुताबिक, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लंबा वक्त दिया गया. एसपी से भी 11 तारीख को मिले थे, उन्होंने तीन दिन का वक्त मांगा था लेकिन जब गिरफ्तारी नहीं हुई तो यह निर्णय लेना पड़ा.

रिपोर्ट: महेंद्र दुबे (सागर)

Trending news