सागर के सीरियल किलर पर गोवा में भी कई हत्याएं करने का शक, पुलिस करेगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1335343

सागर के सीरियल किलर पर गोवा में भी कई हत्याएं करने का शक, पुलिस करेगी पूछताछ

सागर का सीरियल किलर Sagar serial killer शिवप्रसाद धुर्वे अभी कई और खुलासे कर सकता है. क्योंकि वह कई राज्यों में नौकरी कर चुका है. ऐसे में इन राज्यों की पुलिस भी उससे पूछताछ कर सकती है. गोवा पुलिस की एक टीम उससे पूछताछ करने के लिए सागर पहुंच रही है. 

सागर के सीरियल किलर पर गोवा में भी कई हत्याएं करने का शक, पुलिस करेगी पूछताछ

भोपाल। सोते हुए चौकीदारों की हत्या करने वाला सागर के सीरियल किलर Sagar serial killer के राज अब एक-एक करके खुलते जा रहे हैं. अब तक उसने  6 दिन में चार गार्ड्स की हत्या करने की बात कबूली है, लेकिन पता नहीं खुद के अपराधों के कितने राज उसके पास हैं. जैसे ही इस सीरियल किलर के पकड़े जाने की खबर देश में पहुंची तो कुछ राज्यों की पुलिस भी एक्टिव हो गई है. गोवा की पुलिस भी मध्य प्रदेश आकर इस सीरियल किलर से पूछताछ करेगी. जबकि आरोपी की पूरी जानकारी महाराष्ट्र पुलिस को भी भेजी गई है. क्योंकि यह आरोपी देश के कई राज्यों में रह चुका है. 

इस वजह से पूछताछ करेगी गोवा पुलिस 
दरअसल, सागर के सीरियल किलर शिव प्रसाद ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि जब वह मुंबई में नौकरी करता था, तब उसे उसके एक दोस्त ने कहा था कि मारोगे तभी तो बड़ा बनोगे और फेमस हो जाओंगे. उसकी बात को सुनकर भी आरोपी के दिमाग में इस तरह का अपराध करने का ख्याल आया. ऐसे में गोवा और महाराष्ट्र में हुई कुछ संदिग्ध हत्याओं को लेकर पुलिस को सीरियल किलर पर संदेह है. ऐसे में गोवा पुलिस उससे पूछताछ करने के लिए एमपी आएगी. जबकि महाराष्ट्र की पुलिस भी पूछताछ के लिए पहुंच सकती है. 

गोवा में भी इसी पेटर्न पर हुई थी हत्याएं 
बताया जा रहा है कि जिस तरह से आरोपी शिवप्रसाद चौकीदारों की हत्याएं कर रहा था, उसी तरह गोवा में भी सागर-भोपाल पेटर्न पर ब्लाइंड मर्डर हुए हैं. ऐसे में जब सीरियल किलर भोपाल से पकड़ा गया तो फिर गोवा पुलिस ने मध्यप्रदेश पुलिस से की है. जिसके बाद गोवा पुलिस की एक टीम मध्यप्रदेश के सागर जिले के लिए रवाना हो गई है. बता दें कि युवक ने जिन-जिन राज्यों में नौकरी की है वहां की पुलिस को सागर की पुलिस ने पूरी जानकारी दी है. ताकि इस तरह की किसी भी हत्या या मामले में पुलिस को अगर युवक पर शक है तो उससे पूछताछ की जा सके. 

फिल्मों से चढ़ी फेमस होने की सनक 
दरअसल, सीरियल किलर शिव प्रसाद धुर्वे को फेमस होने की सनक फिल्में देखकर चढ़ी थी, वह पुष्पा और केजीएफ-2 फिल्मों का फैन है और दोनों फिल्मों के कैरेक्टर से प्रभावित है. आरोपी फेमस होना चाहता था. ऐसे में इन फिल्मों में हीरो जिस स्टाइल में रहते थे, उसी तरह से शिव प्रसाद भी रहने की कोशिश कर रहा था. वह अपने गांव केकड़ा से साइकिल चलाकर सागर पहुंचा था, जबकि वह केजीएफ के हीरों की तरह सर फोड़कर चौकीदारों की हत्या कर रहा था. आरोपी चेन्नई, केरल, गोवा समेत कई जगहों पर रह चुका है और वहां होटलों में वेटर का काम कर चुका है. 

दुर्लभ कश्यप रोल मॉडल 
सीरियल किलर शिव प्रसाद धुर्वे केवल फिल्मों का शौकीन नहीं था. बल्कि उज्जैन का मशहूर गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप उसका रोल मॉडल था वह उसी की तरह फेमस होना चाहता था. इसलिए इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहा था. हालांकि यह सनकी सीरियल किलर अब पुलिस की गिरफ्त में हैं और पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. 

Trending news