खुशखबरी! SBI में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1340042

खुशखबरी! SBI में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Bank Job: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने क्लर्क के 5000 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए आवेदन की प्रकिया 7 सितंबर से शुरू हो गई है. इसलिए इच्छुक आवेदक इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं. पूरी जानकारी के लिए पढ़िए खबर. 

खुशखबरी! SBI में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Bank Job: बैंक में नौकरी के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क के पदों पर भर्ती निकली हैं. ऐसे में जो युवा एसबीआई क्लर्क भर्ती का इंतजार कर रहे थे, उनका इंतजार पूरा हो गया है. एसबीआई (SBI) ने क्लर्क भर्ती 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इन पदों से जुड़ी पूरी जानकारी हम आपको बताने जा रहे हैं. 

5000 पदों पर होगी भर्ती 
एसबीआई (SBI) में क्लर्कियल कैडर में जूनियर एसोसिएट के 5000 पदों पर भर्ती होगी. आज यानि 7 सितंबर से इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो रही है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट https://bank.sbi/careers या फिर https://www.sbi.co.in/careers पर जाकर अपना आवदेन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 सितंबर 2022 है. 

इन शहरों के लिए होगी भर्ती 
एसबीआई (SBI) ने कुल 5008 वैकेंसी निकाली गई हैं, ये भर्तियां देश के अलग-अलग शहरों के लिए होनी हैं, जिनमें राजधानी दिल्ली सहित भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर, केरल, लखनऊ, अहमदाबाद, बैंगलोर, भोपाल शामिल हैं. इसके अलावा सबसे ज्यादा भर्ती महाराष्ट्र के शहरों में होनी है. उसके बाद भोपाल और लखनऊ में सबसे ज्यादा भर्ती होगी. 

जरूरी जानकारी 

  • 7 सितंबर 2022 SBI क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन शुरू 
  • 27 सितंबर 2022 SBI क्लर्क भर्ती की लास्ट डेट
  • 29 अक्टूबर 2022  SBI क्लर्क भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी होगे

बताया जा रहा है कि  SBI क्लर्क के इन पदों के लिए भर्ती परीक्षा 2022 का आयोजन नवंबर महीने में किए जाने के आसार है. वहीं परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन मोड में किया जाएगा. इसलिए इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

Trending news