Scorpio Monthly Horoscope 2022: सितंबर में वृश्चिक राशि वालों को होगा धन लाभ, लव लाइफ में होगा बदलाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1337243

Scorpio Monthly Horoscope 2022: सितंबर में वृश्चिक राशि वालों को होगा धन लाभ, लव लाइफ में होगा बदलाव

Scorpio Monthly Horoscope September 2022: सितंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने दो प्रमुख ग्रह सहित कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि सितंबर का महीना वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Scorpio Monthly Horoscope 2022: सितंबर में वृश्चिक राशि वालों को होगा धन लाभ, लव लाइफ में होगा बदलाव

वृश्चिक राशि का राशिफलः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह महीना बेहद शुभ रहने वाला है. इस महीने आपका वो पैसा भी मिल सकता है, जिसकी आपने उम्मीद छोड़ दी है. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. सरकारी योजनाएं फलीभुत होगी. महीने के मध्य तक ऑफिस में अधिकारियों की मदद से नौकरी में तरक्की हो सकती है. स्वास्थ उत्तम रहेगा. महीने के अंत में कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. माह के अंत में कुछ समस्याएं आ सकती है. लव लाइफ के लिहाज से यह सप्ताह उत्तम रहने वाला है. विद्यार्थियों को पढ़ाई के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. रियल स्टेट से जुड़े कारोबारियों को उत्तम धन लाभ होगा.

पहला सप्ताह- माह के शुरूआत में आपको तनाव झेलना पड़ सकता है. ऑफिस में उच्चअधिकारियों का सहयोग मिलेगा. रोमांस के लिहाज से यह समय उत्तम रहेगा. यात्रा पर जा सकते हैं.

दूसरा सप्ताह- शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. यदि आप कारोबार में विस्तार करने की सोच रहे हैं तो यह समय उत्तम है. इस समय आपको मनचाही सफलता मिलेगी.

तीसरा सप्ताह- इस समय आपकी कोई पुरानी ख्वाइश पूरी होगी. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए उत्तम समय है. व्यापार में सामान्य लाभ होगा. इस समय जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

चौथा सप्ताह- इस समय घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस समय आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. लव पार्टनर के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है. 

उपाय- नियमित हनुमान चालीसा का पाठ करें. साथ ही मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में बुंदी का लड्डू चढ़ाएं और गरीबों को भोजन कराएं.

ये भी पढ़ेंः Moles Meaning: शरीर के इस अंग पर तिल वाले हर मामले में होते हैं लकी, जानिए क्या होता है इसका मतलब

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारीयों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news