MP Election 2023: BJP में टिकट की टेंशन! संगठन महामंत्री की आरती उतार रहे MLA; फोटो हुई वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1888823

MP Election 2023: BJP में टिकट की टेंशन! संगठन महामंत्री की आरती उतार रहे MLA; फोटो हुई वायरल

MP News: रीवा जिले के सेमरिया से विधायक केपी त्रिपाठी की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे भाजपा संगठन महामंत्री की आरती उतारते नजर आ रहे हैं. जानिए पूरा मामला- 

 

MP Election 2023: BJP में टिकट की टेंशन! संगठन महामंत्री की आरती उतार रहे MLA; फोटो हुई वायरल

KP Tripathi Photo Viral: भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है. इसके अलावा मंगलवार को एक उम्मीदवार के नाम के साथ तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी गई है. एक के बाद एक तीन लिस्ट जारी होने के बाद रीवा जिले के सेमरिया से विधायक केपी त्रिपाठी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें वे टिकट कटने की टेंशन के मारे BJP संगठन महामंत्री की आरती उतारते हुए नजर आ रहे हैं. 

केपी त्रिपाठी ने उतारी आरती
विधायक केपी त्रिपाठी ने  संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा को रीवा स्थित अपने निवास पर बुलाया. यहां उन्होंने अपनी पत्नी साथ हितानंद शर्मा की आरती उतारी और अच्छी खातिरदारी की. इस मौके की तस्वीर खुद उन्होंने अपने करीबियों के साथ शेयर की.

चढ़ा सियासी पारा
केपी त्रिपाठी की आरती उतारने की फोटो सामने के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.  कयास लगाए जा रहे हैं कि ये खातिरदारी और आव-भगत टिकट के लिए की गई है. दरअसल, पार्टी की ओर से तीन लिस्ट जारी कर दी गई हैं. ऐसे में उन्हें डर है कि उनका टिकट न कट जाए. 

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: हाई सियासी पारे में नारों की बरसात, ये हैं Interesting चुनावी नारे

बहुचर्चित हैं KP त्रिपाठी
रीवा के सेमरिया से विधायक केपी त्रिपाठी काफी चर्चित चेहरा हैं. कुछ समय पहले वे सुर्खियों में थे. जनपद पंचायत के CEO के साथ मारपीट के मामले में सिरमौर अदालत ने उन्हें दोषी मानते हुए नोटिस जारी किया था.

BJP की तीन लिस्ट जारी 
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए BJP की तीन लिस्ट जारी कर चुकी है. 17 अगस्त को जारी हुई पहली लिस्ट में 39 उम्मीदवार थे. इसके बाद 25 सितंबर को दूसरी लिस्ट जारी हुई, इसमें भी 39 उम्मीदवारों के ही नाम थे. आज 26 सितंबर को तीसरी लिस्ट जारी हुई, जिसमें एक ही उम्मीदवार का नाम था. 

MP की सियासत में होता था सियासी बुआ का तहलका, दिग्वजय हों या शिवराज किसी को नहीं बख्शा

दूसरी लिस्ट ने मचाई खलबली
सोमवार को जारी हुई बीजेपी की लिस्ट ने सियासी गलियों में खलबली मचा दी. इस लिस्ट में 3 केंद्रीय मंत्रियों समेत 7 सांसदों को अलग-अलग सीटों से उम्मीदवार बनाया गया है. इसमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते का नाम शामिल है. साथ ही सांसद राकेश सिंह, गणेश सिंह, कैलाश विजयवर्गीय आदि के नाम ने सबको चौंका दिया. 

बता दें कि राज्य में अगले कुछ महीने में होने वाले चुनाव में टिकट के लिए नेताओं की बीच होड़ मची हुई है. इस बार पार्टी ने कई उम्मीदवारों का टिकट भी काटा है. ऐसे में सबको अपनी-अपनी टिकट की चिंता सता रही है.

Trending news