रेत माफियाओं का कहर! BJP MLA के परिजनों पर जानलेवा हमला, मुश्किल से दर्ज हुई रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2406157

रेत माफियाओं का कहर! BJP MLA के परिजनों पर जानलेवा हमला, मुश्किल से दर्ज हुई रिपोर्ट

MP News in Hindi:  शहडोल के ब्यौहारी में रेत माफियाओं ने विधायक शरद कोल के परिजनों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस हमले में प्रदीप और हीरालाल कोल समेत अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

Shahdol News in Hindi

Shahdol News in Hindi: शहडोल में रेत माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं कि विधायक के रिश्तेदारों को भी नहीं बख्श रहे हैं. शहडोल के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम रसपुर में रेत माफियाओं ने विधायक शरद कोल के परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला किया. प्रदीप कोल, हीरालाल कोल और उनके साथी पुष्पेंद्र पाठक को लाठी-डंडों से पीटा गया और जान से मारने की कोशिश की गई. यह घटना देर रात हुई, जब माफिया धड़ल्ले से रेत से भरे ट्रैक्टर ले जा रहे थे. हमले के बाद रिपोर्ट दर्ज करने में काफी मशक्कत हुई. माफियाओं के हौसले बढ़ते जा रहे हैं और इस क्षेत्र में अवैध खनन की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं.

अब ट्रेन में भी मिलेगा शुगर-फ्री खाना! डायबिटीज रोगियों को रेलवे ने दी नई सुविधा

कटनी पिटाई मामले पर तू-तू-मैं-मैं... कांग्रेस ने एक साल पुराने वीडियो को भुनाया, तो बीजेपी तिलमिलाई

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, ब्यौहारी विधायक शरद कोल के दोनों साले प्रदीप कोल और हीरालाल कोल तथा उनके साथी पुष्पेंद्र पाठक पर रेत माफियाओं का कहर टूट पड़ा. माफियाओं ने लाठी-डंडों से मारपीट की और जान से मारने की कोशिश की. इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए. रेत माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. बड़ी मशक्कत के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई.

घटना की स्थिति
ब्यौहारी थाना से 6 किलोमीटर की दूरी पर पूरी घटना हुई. पूरा मामला ब्यौहारी थाना के ग्राम रसपुर का है. यह घटना देर रात की है, जब गांव के रास्ते से रेत माफिया धड़ल्ले से ट्रैक्टर ले जा रहे थे. इसी दौरान पूरी घटना घटी.

पूर्व की घटनाएं
गौरतलब है कि इससे पहले भी रेत माफिया पटवारी और ASI की हत्या कर चुके हैं. एक तहसीलदार और माइनिंग टीम पर भी पूर्व में हमला हो चुका है. लगातार ब्यौहारी क्षेत्र में अवैध खनन माफिया सक्रिय हैं और आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. बता दें कि पूर्व में शहडोल में रेत माफियाओं ने एक एएसआई की जान ले ली थी. इसके पहले रेत माफियाओं ने एक पटवारी की हत्या कर दी थी. ब्यौहारी में ही रेत माफियाओं ने इस हत्या को अंजाम दिया था. राजस्व विभाग के 40 वर्षीय पटवारी प्रसन्न सिंह की कथित तौर पर पिछले साल 25 नवंबर को ब्यौहारी में हत्या कर दी गई थी. प्रसन्न सिंह रीवा जिले के निवासी थे.

रिपोर्ट: पुष्पेंद्र चतुर्वेदी (शहडोल)

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news