चरवाहे की हत्या करने वाले 24 घंटे में गिरफ्तार, 5 नाबालिगों ने किया था मर्डर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1388655

चरवाहे की हत्या करने वाले 24 घंटे में गिरफ्तार, 5 नाबालिगों ने किया था मर्डर...

सतना सतना जिले के कोटर पुलिस ने चरवाहे की हत्या करने वालों का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में पांच नाबालिग आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर दिया है. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

चरवाहे की हत्या करने वाले 24 घंटे में गिरफ्तार, 5 नाबालिगों ने किया था मर्डर...

संजय लोहानी/सतना: सतना सतना जिले के कोटर पुलिस ने चरवाहे की हत्या करने वालों का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में पांच नाबालिग आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर दिया है. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. आपको बता दें कि इन पांच नाबालिग युवकों ने लाठी से पीट-पीट कर चरवाहे की हत्या कर दी थी.

PM Modi Ujjain: प्रधानमंत्री 3 घंटे उज्जैन में रहेंगे, ऐसी रहेगी पूरी व्यवस्था

आपको बता दें कि सतना जिले के कोटर अंतर्गत पोलदरिया बांध गोरइया मे बकरियां चरा रहे चरवाहे पर पुरानी रंजिश को लेकर पांच नाबालिग आरोपियों ने लाठी-डंडों व टांगी से हमला कर दिया. इस हमले में फूलचन्द माली के शरीर मे काफी चोटें आयी. लहूलुहान चरवाहे को गांव के लोगों द्वारा सड़क पर लाया गया एवं 100 डायल की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर द्वारा घायल फूलचन्द को मृत घोषित कर दिया.

मृतक ने मरने से पहले लिया नाम 
कोटर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और हत्यारों तक पहुंची. मृतक मौत के पूर्व घायल अवस्था में हत्यारों के नाम का खुलासा किया था. ऐसे में कोटर पुलिस ने हत्या में शामिल 5 नाबालिक पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई. महज 24 घण्टे के अंदर घटना में शामिल 5 बाल अपचारी बालकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपियों ने बताई वजह
पुलिस की पूछताछ में नाबालिक आरोपियों ने हत्या की वजह अपने समाज की महिला को मृतक के छोटे भाई द्वारा रख लेने के कारण रंजिश मानते थे. पूर्व में भी कई बार इसे लेकर विवाद हुआ था. शनिवार की शाम फूलचन्द का विवाद हुआ और फिर नबालिगों ने लाठी डण्डा व टांगी से हमला किया और फूलचंद की मौत हो गई. बाल अपचारी बालकों के द्वारा घटना में प्रयुक्त किये गये हथियार को जब्त कर लिया है. साथ ही पुलिस ने कोर्ट में भेज आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Trending news