शिवराज के निशाने पर विपक्ष, बोले- दो घंटे बिजली न देने वाले दिग्गी धरना दे रहे, कमलनाथ ट्वीट में व्यस्त
Advertisement

शिवराज के निशाने पर विपक्ष, बोले- दो घंटे बिजली न देने वाले दिग्गी धरना दे रहे, कमलनाथ ट्वीट में व्यस्त

मध्य प्रदेश खरगोन जिले के झिरन्या और भीकनगांव में सौगातों की झड़ी लगाते हुए सीएम शिवराज सिंह ने इलाकों को सिंचाई की योजनाओं की सौगात दी. स्थानीय मांगों को भी पूरा करने की घोषणाएं भी कीं.

खरगोन में जनदर्शन कार्यक्रम में MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान

राकेश जायसवाल/खरगोन: मध्य प्रदेश खरगोन जिले के झिरन्या और भीकनगांव में सौगातों की झड़ी लगाते हुए सीएम शिवराज सिंह ने इलाकों को सिंचाई की योजनाओं की सौगात दी. स्थानीय मांगों को भी पूरा करने की घोषणाएं भी कीं. इस अवसर सीएम शिवराज सिंह विपक्ष कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को भी निशाने पर लिया. 

दिग्विजय सिंह के बिजली के लिए किसानों के साथ धरने पर बैठने पर बोले दिग्गी तुम्हारे राज में दो-दो घंटे बिजली नहीं मिलती थी. चिमनी में लोग जीवन जी रहे थे. किसानों के धरने में नौटंकी करने पहुंच गए. आगे सीएम ने कहा दिग्गी के राज में किसानों को सिंचाई के लिए पानी भी नहीं मिल रहा था. कोई सिंचाई योजना इन्होंने नहीं बनाई. अब नौटंकी कर रहे हैं. यही नहीं शिवराज सिंह ने कमलनाथ को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि अब कमलनाथ ट्विटर मास्टर बन गए है. आमजनता और किसानों के बीच तो जा नहीं सकते. ट्वीट से काम चला रहे है.

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि कमलनाथ ने प्रदेश का खजाना खाली बताकर संबल जैसी योजनाएं बंद कीं. श्रमिकों के हित की योजनाओं से इन्हें दिक्कत थी. इसी तरह अन्य योजनाओं को बंद करने पर कमलनाथ सरकार को आड़े हाथ लिया. विपक्ष पर जमकर प्रहार किया. साथ ही सरकार की जनहितैषी योजनाओं को गिनाया. किसान नौजवान श्रमिकों और स्व सहायता समूहों को आगे बढ़ाने की योजनाएं व कार्यों की प्रगति के बारे में बताया. आदिवासी स्व सहायता समूह की महिलाओ द्वारा बनाए प्रोडक्ट्स को मंच से बताकर उन्हें खरीदने के लिए अपील की. साथ ही कहा कि स्व सहायता समूहों को मजबूत किया जाएगा. स्कूल की ड्रेस भी अब समूह बनाएंगे.

सीएम शिवराज भारी बारिश में भी जनता के बीच पहुंचे. उन्होंने झिरन्या में बारिश में छाता लगाकर आमजन की समस्या सुनीं और आवेदन लिये. सीएम की जनदर्शन यात्रा का भी जनता ने आत्मीय स्वागत किया. झिरन्या से भीकनगांव तक भव्य स्वागत हुआ. लोगो ने अपनी समस्या और इलाके की समस्या के शिकायत-पत्र भी सौंपे.

संयुक्त किसान मोर्चा का कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन, गैर भाजपाई दलों का रहा फुल सपोर्ट

WATCH LIVE TV

Trending news