MP में सनसनीखेज हत्याकांड: आंखें फोड़ दी, धारदार हथियार से मारा, सिर फोड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2362745

MP में सनसनीखेज हत्याकांड: आंखें फोड़ दी, धारदार हथियार से मारा, सिर फोड़ा

Sidhi Murder: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां आरोपियों ने निर्दयता की हद पार करते हुए हुए युवक की हत्या कर उसकी आंखें तक फोड़ दी. 

सीधी हत्याकांड

Sidhi Murder Case: पुरानी रंजिश कितनी खतरनाक होती है, इसका बड़ा उदाहरण मध्य प्रदेश के सीधी जिले में देखने को मिला है. जहां एक युवक की हत्या से पूरा प्रदेश हिल गया है. क्योंकि आरोपियों ने युवक की हत्या को बेहद निर्दयता से अंजाम दिया है. जिससे पुलिस भी हैरान रह गई. पांच हमलावरों ने पुरानी रंजिश में पहले युवक पर धारदार हथियार से हमला किया और फिर उसे पीट-पीटकर मार डाला इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक की आंखें भी फोड़ दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के घर पर बुलडोजर एक्शन किया है. 

युवक की हुई निर्मम हत्या

मामला सीधी जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर स्थित मझौली थाना क्षेत्र में आने वाले हिनौता गांव का है. यहां रहने वाले किसान नारायण द्विवेदी खेत में धान की रोपाई करने के लिए गांव में मजदूरों को खोजने के लिए गए थे. लेकिन इसी दौरान गांव के ही लल्ला, रिंकू, बाबू और पप्पू लाल ने उन पर धारदार हथियार और लाठी डंडों से हमला कर दिया. आरोपियों ने मार-मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. आरोपियों पर इतना खून सवार था कि उन्होंने मृतक की आंखें तक फोड़ दी, जबकि सिर को भी बुरी तरह से लहुलुहान कर दिया. घटना की जानकारी जब मृतक के परिजनों को लगी तो सब हैरान रह गए और तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. 

परिजनों ने किया चक्काजाम 

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक किसान के शव को पीएम और पंचनामा के बाद परिजनों को सौंप दिया. लेकिन परिजनों ने शव सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया. उनकी मांग थी कि आरोपी के खिलाफ पुलिस भले ही कानूनी कार्यवाही करें लेकिन आरोपियों के आशियानों पर तुरंत ही बुलडोजर की कार्रवाई की जाए. जिसके बाद आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया गया. जिसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया. 6 घंटे तक चले प्रदर्शन चलते यातायात भी प्रभावित रहा. सीधी जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. रविंद्र वर्मा ने बताय कि पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध नये कानून के तहत पंजीबद्ध किया गया है. 

नुकीले हथियार से फोड़ी आंखें 

घटना के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है. इस हत्याकांड में शामिल आरोपी बाप बेटे और दो सगे भाई शामिल हैं, बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नुकीले हथियार से आंखें फोड़ी थी. घटना रात आठ बजे की थी ऐसे में आरोपी मौके से फरार हो गए थे. मामला पुरानी रंजिश का है, ऐसे में पुलिस ने सभी एंगल से इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 

सीधी जिले में पांच लोगों ने जिस तरह से युवक की हत्या को अंजाम दिया है. उससे पुलिस भी हैरान रह गई, क्योंकि अचानक से इस घटना को अंजाम दिया गया. इसके अलावा गांव में जैसे ही लोगों को इस मामले का पता चला तो गांव में भी हड़कंप मच गया. फिलहाल घटना को लेकर अभी भी लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है. 

सीधी से आदर्श कुमार गौतम की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः MP के इन जिलों में इसी सत्र से खुलेंगे 3 नए मेडिकल कॉलेज, CM मोहन ने किया ऐलान

Trending news