सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बड़वानी से खरीदी गई! SP ने कही ये बात
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बड़वानी से खरीदी गई! SP ने कही ये बात

Sidhu moosewala Murder Case: अहमदनगर पुलिस बड़वानी के श्रीरामपुर थाने के गांव कलानी पहुंची है. यहां पुलिस राहुल सिंह और अभय सिंह नामक दो हथियार तस्करों को लाकर पूछताछ कर रही है. 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बड़वानी से खरीदी गई! SP ने कही ये बात

विरेंद्र वाशिंदे/बड़वानीः पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसी खबरें आ रही हैं कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आधुनिक हथियारों के साथ ही बड़वानी में बने हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया था. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी शार्प शूटर संतोष जाधव और जयेश बहिराम हथियार लेने बड़वानी के सेंधवा आए थे. पुणे पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

एसपी ने कही ये बात
वहीं इन खबरों पर बड़वानी एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने कहा कि हमारे पास अभी तक इस तरह की कोई सूचना नहीं है. अगर हमसे कोई संपर्क करता है और कोई टीम जांच के लिए आती है तो हम उसके साथ मिलकर काम करेंगे और पूरे मसले की तह तक जाएंगे. महाराष्ट्र के अहमदनगर की पुलिस जांच के लिए सेंधवा भी पहुंची है. जब इस बारे में सेंधवा टीआई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस जांच कर रही है. हमे जानकारी नहीं है. 

खबर के अनुसार, अहमदनगर पुलिस श्रीरामपुर थाने के गांव कलानी पहुंची है. यहां पुलिस राहुल सिंह और अभय सिंह नामक दो हथियार तस्करों को लाकर पूछताछ कर रही है. बड़वानी जिले का उमर्ठी अवैध हथियारों के निर्माण के लिए जाना जाता है. यहां से अवैध हथियार देश के कोने-कोने में सप्लाई किए जाते हैं. 

बता दें कि बीती 29 मई को पंजाब के मानसा के मूसा गांव में मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बरार का नाम सामने आया था. गोल्डी बरार ने ट्वीट कर सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. फिलहाल पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है.महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले में पुणे से दो शार्प शूटर्स को भी गिरफ्तार किया था. 

Trending news