Singrauli News: अचानक लापता हुई 8 महीने की मासूम का नाले में मिला शव, संदेह के घेरे में मां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2189526

Singrauli News: अचानक लापता हुई 8 महीने की मासूम का नाले में मिला शव, संदेह के घेरे में मां

Singrauli Crime News:  सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र से लापता आठ माह की मासूम बच्ची का शव बरामद हुआ है. परिजनों ने बच्ची की मां पर हत्या का शक जताया है.

 

Singrauli News:  अचानक लापता हुई 8 महीने की मासूम का नाले में मिला शव, संदेह के घेरे में मां

Singrauli News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बरगवां थाना क्षेत्र से लापता आठ माह की मासूम बच्ची का शव बरामद हुआ है. बच्ची का शव घर के पास स्थित नाले से बरामद किया गया है. परिजनों ने बच्ची की मां पर हत्या का शक जताया है. जिसके बाद पुलिस शक के आधार पर मासूम बच्ची की मां से पूछताछ कर रही है.

जानिए पूरा मामला 
दरअसल, पूरा मामला सिंगरौली जिले के बरगवां थाने का है. जहां एक शादीशुदा जोड़ा पुलिस के पास पहुंचता है और अपने 8 महीने के बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराता है. खबर मिलते ही पुलिस अलर्ट मोड पर आ जाती है और मामले की जांच शुरू कर देती है. लेकिन जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो शक की सुई बच्ची की मां पर अटक गई.

संदेह के घेरे में मां
हालांकि, खबर लिखे जाने तक हत्या कब और किसने की, इसका कारण सामने नहीं आया है. पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है. पुलिस शक के आधार पर मासूम बच्ची की मां से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: MP News: भिंड में अवैध वसूली को लेकर चली गोली, कारोबारी की मौत, जांच जारी

 

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले 
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. कुछ महीने पहले मंदसौर में पत्नी से झगड़े के बाद पिता ही अपनी बेटी का कातिल बन गया था. 4 साल की बच्ची को चंबल नदी में फेंकने की खबर से सनसनी फैल गई थी. पूछताछ में आरोपी पिता ने अपनी चार साल की बेटी को चंबल नदी में फेंकने की बात कबूल की थी.

पत्नी से हुआ था झगड़ा
पुलिस के अनुसार कोटड़ी टैंक निवासी रघुनंदन मीणा का अपनी पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था. पत्नी उसे छोड़ने की धमकी देती थी. जिस दिन उसने लड़की को नदी में फेंका था उस दिन भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपी रघुनंदन उसकी सबसे छोटी बेटी चेतना को अपने साथ ले गया था.

रिपोर्ट- अजय दुबे

Trending news