जले शव का नरमुंड ले गया शख्स, खोपड़ी को खाकर तोड़ी, फिर बाइक की डिक्की में रखकर घूमता रहा
Advertisement

जले शव का नरमुंड ले गया शख्स, खोपड़ी को खाकर तोड़ी, फिर बाइक की डिक्की में रखकर घूमता रहा

सीधी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स अंतीम संस्कार के बाद श्मशान घाट से नरमुंड ले गया. इसके बाद वो बाइक की डिक्की में रखकर ही खोपड़ी को घूमता दिखा. मृतक के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की जिसके बाद टूटी खोपड़ी परिजनों को मिली.

जले शव का नरमुंड ले गया शख्स, खोपड़ी को खाकर तोड़ी, फिर बाइक की डिक्की में रखकर घूमता रहा

अजय मिश्रा/सीधी: सीधी जिले के तहसील कुसमी के अंतर्गत ग्राम पंचायत क्षेत्र शंकरपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक श्मशान घाट से मृत व्यक्ति के अंतिम संस्कार के बाद उसका नरमुंड (खोपड़ी) उठा ले गया और बाइक की डिक्की में रखकर घूमता रहा. बाद में मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और बाइक की डिग्गी से नरमुंड बरामद किया गया.

दरअसल सीधी जिले के तहसील कुसमी के अंतर्गत ग्राम पंचायत क्षेत्र शंकरपुर के निवासी महावीर शुक्ला की इलाज के दौरान 4 मई को मृत्यु हो गई थी. जिसके बाद उनके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. जब घर के परिजन 6 मई को अस्थि उठाने श्मशान घाट पहुंचे तो वहां यह देखा की जले हुआ शव का नरमुंड गायब है और जले हुए नर कंकाल की जली अस्थियां मौजूद है. संदेह होने पर आसपास के लोगों पता किया तब वो बात सुनकर परिजन हैरान हो गए.

खुशखबरी ! CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा, एमपी में 15 अगस्त तक होगी 1 लाख पदों पर भर्ती

पुलिस को दी सूचना
आस-पास के लोगों ने बताया कि जितेंद्र जयसवाल पिता अवधेश जायसवाल को रात को घूमते हुए देखा था. संदेही को मृतक के परिजन पकड़ना चाहे लेकिन वह हाथ नहीं लगा. इसी बीच परिजनों ने पुलिस चौकी मड़वास को भी सूचना दी और घर के परिजन बची हुई अस्थियों को प्रयागराज विसर्जन के लिए रवाना कर दिए.

खोपड़ी को चबाकर काटा
इधर जितेंद्र जायसवाल के परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया. 6 मई को शाम 4 बजे मृतक के परिजन उसके घर दरीमाडोल पहुंचकर बिखरे हुए नरमुंड को जिसे कपड़े की पोटली में बांध रखा था और हड्डियां बाइक की डिग्गी में बिखरी हुई मिली. डिग्गी से नरमुंड की खोपड़ी और हड्डियां निकालने वाले राजेश शुक्ला कहा कि वह खोपड़ी को चबाकर काट खाया था. इधर शोकाकुल परिवार का कहना है कि हमें बहुत परेशानियों से गुजरना पड़ा दोबारा हमने अस्थियों को लेकर प्रयागराज पहुंचाना पड़ा.

Trending news