MP News: चंबल में माफियाओं के हौसले बुलंद! मुरैना में ट्रैक्टर ट्रॉली से TI को कुचलने की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2270573

MP News: चंबल में माफियाओं के हौसले बुलंद! मुरैना में ट्रैक्टर ट्रॉली से TI को कुचलने की कोशिश

Morena News: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में माफियाओं के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. रेत माफियाओं के बाग अब पत्थर माफियाओं की मनमानी का मामला सामने आया है. यहां अवैध पत्थर से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली से पुलिस TI को कुचलने की कोशिश की गई. 

MP News: चंबल में माफियाओं के हौसले बुलंद! मुरैना में ट्रैक्टर ट्रॉली से TI को कुचलने की कोशिश

MP News: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में दिनोंदिन माफियाओं के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. रेत माफियाओं के बाद अब पत्थर माफिया द्वारा पुलिस TI को कुचलने की कोशिश की गई.  अवैध पत्थर से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली के खिलाफ कार्रवाई करने के दौरान चालक ने उन्हें कुचलने की कोशिश की. कुछ दिनों पहले ही मुरैना में रेत माफिया ने एक शिक्षक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी.  

पुलिस TI को कुचलने की कोशिश
सिविल लाइन थाना प्रभारी राम बाबू यादव के नेतृत्व में विक्रम नगर में अवैध पत्थर से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली के खिलाफ कार्रवाई हो रही थी. इस दौरान अवैध पत्थर से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली को पकड़ने पहुंचे TI को कुचलने की कोशिश की गई. TI राम बाबू यादव ने छलांग मारकर अपनी जान बचाई. इस दौरान वे बड़े हादसे का शिकर होते बाल-बाल बच गए. छलांग लगाने के कारण उन्हें नाक और कमर में चोट आ गई है. उनका इलाज जारी है. 

ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त
इस दौरान मौके पर मुस्तैद टीम ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ने के लिए ट्रैक्टर के टायर पर गोली मारी. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया और ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की गई. 

ये भी पढ़ें- पूरे देश की सेहत बनाता है मध्य प्रदेश, जानें कैसे

शिक्षक की कुचलकर की थी हत्या
कुछ दिनों पहले मुरैना जिले में ही रेत माफियाओं ने शिक्षक घनश्याम सिकरवार की ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या कर दी थी. इस बाद आरोपी ड्राइवर और मालिक फरार हो गए थे, जिन्हें बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इसके अलावा आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया गया. 

शहडोल में ASI को था कुचला
कुछ समय पहले MP के शहडोल जिले में भी ASI की कुचलकर हत्या कर दी गई थी. अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार्रवाई करने पहुंचे ASI को कुचल दिया था. इस मामले में भी पुलिस और प्रशासन ने मिलकर ट्रैक्टर मालिक के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया था. 

इनपुट- मुरैना से करतर सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  MP में लीजिए ऋषिकेश-मनाली का मजा! ये हैं एडवेंचर से भरपूर शहर, कम बजट में यादगार हो जाएंगी छुट्टियां

Trending news