Sun Transit 2022: सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर, इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ
Advertisement

Sun Transit 2022: सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर, इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ

Surya Rashi Parivartan: 16 नवंबर को ग्रहों के राजा सूर्य अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं कि सूर्य का राशि परिवर्तन किन राशि वालों के लिए लाभदायक रहने वाला है.

Sun Transit 2022: सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर, इन राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ

Surya Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों का विशेष महत्व है. ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं, जिसका असर मानव जीवन पर पड़ता है. ग्रहों के राजा सूर्य 16 नवंबर को अपनी राशि परिवर्तित कर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं, जिसका असर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी है वो राशियां, जिनकी सर्य के राशि परिवर्तन के बाद किस्मत चमकने वाली है.

मिथुनः सूर्य मिथुन राशि के छठवें भाव में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में मिथुन राशि वालों को बड़ा लाभ होगा. सूर्य का राशि परिवर्तन इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों बड़ा लाभ होगा. नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बिजनेस में भरपुर लाभ होगा.

कन्याः ग्रहों के राजा सूर्य 16 नवंबर से कन्या राश के तीसरे में भाव में गोचर करेंगे. जिसके प्रभाव से मिथुन राशि के जातकों के जीवन में भरपूर खुशियां आएंगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है, जो लोग शैक्षणिक कार्यों से जुड़े हैं उन्हें बड़ी सफलता मिलेगी.   

वृश्चिकः सूर्य वृश्चिक राशि के दसवें भाव के स्वामी हैं. सूर्य इसी राशि में गोचर करेंगे. ऐसे में वृश्चिक राशि के जातकों को बड़ा लाभ मिल सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. यदि आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो वो योजना भी इस समय पूरी हो सकती है.

मकरः सूर्य मकर राशि के एकादश भाव में गोचर करेंगे. इस समय आप करियर में नई उड़ान भर सकते हैं. युवा वर्ग की महत्वाकांक्षी योजना पूरी होगी. परिवार में पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. नौकरी में इंक्रीमेंट या प्रमोशन मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Kaal Bhairav Jayanti 2022: कब है काल भैरव जयंती? जानिए शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यतओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news