सड़क हादसे में तहसीलदार की मौत, पंचायत चुनाव ड्यूटी से लौटते समय हुआ हादसा
Advertisement

सड़क हादसे में तहसीलदार की मौत, पंचायत चुनाव ड्यूटी से लौटते समय हुआ हादसा

मैहर कटनी हाईवे स्थित एक ढाबे पर रात करीब 2 बजे उन्होंने खाना खाया और खाना खाकर जैसे ही वह आगे बढ़े, तभी उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी. 

सड़क हादसे में तहसीलदार की मौत, पंचायत चुनाव ड्यूटी से लौटते समय हुआ हादसा

संजय लोहानी/सतनाः मध्य प्रदेश के सतना में एक भयानक सड़क हादसे में नायब तहसीलदार की मौत हो गई है. तहसीलदार पंचायत चुनाव में ड्यूटी के बाद देर रात वापस लौट रहे थे. हादसे में आरआई, 2 पटवारी समेत एक ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. सभी घायलों को इलाज के लिए मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही देर रात कलेक्टर और एसपी भी अस्पताल पहुंच गए थे. 

चुनाव ड्यूटी से लौटते समय हुआ हादसा
खबर के अनुसार,यह हादसा उस वक्त हुआ, जब तहसीलदार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में लगी ड्यूटी से लौट रहे थे. नायब तहसीलदार गणेश देशभ्रतार की ड्यूटी मैया विकासखंड के जनपद पंचायत सभागंज सेक्टर में बतौर विशेष कार्यपालिक मजिस्ट्रेट लगी हुई थी. नायब तहसीलदार देर रात करीब 2 बजे पाला-पकरिया मतदान केंद्र का भ्रमण कर वापस मैहर लौट रहे थे. इस दौरान उनके साथ आरआई, दो पटवारी और एक ड्राइवर भी था.

मैहर कटनी हाईवे स्थित एक ढाबे पर रात करीब 2 बजे उन्होंने खाना खाया और खाना खाकर जैसे ही वह आगे बढ़े, तभी उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तहसीलदार की जीप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तहसीलदार और अन्य घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने तहसीलदार को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं हादसे की सूचना पर देर रात कलेक्टर अनुराग वर्मा, पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता,सीईओ जिला पंचायत डॉ. परीक्षित राव और वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मैहर अस्पताल पहुंचे.

Trending news