मध्यप्रदेश में सूदखोरों का आतंक जारी, वर्दीधारियों को भी नहीं छोड़ा, आत्महत्या की कोशिश से हड़कंप
Advertisement

मध्यप्रदेश में सूदखोरों का आतंक जारी, वर्दीधारियों को भी नहीं छोड़ा, आत्महत्या की कोशिश से हड़कंप

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या करने का मामले थम नहीं रहे हैं. इसी तरह का एक और मामला राजगढ़ जिले से आया है, जहां सेना के एक जवान के पिता ने सूदखोरों से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या (Man attempt Sucide) करने की कोशिश की.

मध्यप्रदेश में सूदखोरों का आतंक जारी, वर्दीधारियों को भी नहीं छोड़ा, आत्महत्या की कोशिश से हड़कंप

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या करने का मामले थम नहीं रहे हैं. इसी तरह का एक और मामला राजगढ़ जिले से आया है, जहां सेना के एक जवान के पिता ने सूदखोरों से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या (Man attempt Sucide) करने की कोशिश की. पीड़ित ने जहर खाने से पहले सुसाइड नोट लिखा था, जिससे मामले का खुलासा हुआ, जिसमें पता चला है कि वो सूदखोरों की प्रताड़ना से परेशान था, जिसके चलते ये कदम उठाया.

चिट्ठी में लिखा जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने ₹2लाख 20 हज़ार का कर्ज लिया था, जिसके बदले में ₹33 लाख अब तक चुका दिया था. उसके बाद भी पीड़ित से सूदखोरों द्वारा लगातार पैसे की डिमांड की जा रही थी. सूदखोरों से परेशान होकर पीड़ित ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद पीड़ित को भोपाल में इलाज के लिए भेजा, जहां उनका 3 दिन उपचार करने के बाद बचा लिया गया. 

टेरर फंडिंग का मास्टरमाइंड अरेस्ट: पाकिस्तान से पैसे लेता और आतंकियों तक पहुंचाता, बंगाल से पकड़ा गया

पीड़ित बुजुर्ग के मुताबिक 2 लाख 20 हजार के कर्ज के बदले में वो 33 लाख रुपए दे चुके हैं, बावजूद इसके सूदखोर लगातार परेशान कर रहे हैं. आत्महत्या की कोशिश करने वाले किसान का एक बेटा आर्मी में है और एक बेटी भोपाल पुलिस में पदस्थ है. इतनी बड़ी रकम देने के बाद भी सूदखोर परेशान कर रहे हैं, जिसके बाद सूदखोरों की प्रताड़ना से दुखी होकर पीड़ित ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की और इससे पहले सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें सूदखोरों का ज़िक्र किया. इसी के बाद पूरा मामला सामने आया. 

वहीं पीड़ित के बेटे ने बताया कि उनके साथ धोखा हुआ है. पिताजी से चेक लेकर उनसे ₹2 लाख 20 हजार के बदले 33 लाख वसूला गया है. उन्होंने कहा कि पापा को धमकी देकर चेक वसूला गया. 

Watch Live TV

 

Trending news