MP News: महाकाल के दरबार में पहुंचे अनुपम खेर, जानिए क्यों फिल्मों के बारे में बात करने से कर दिया मना
Advertisement

MP News: महाकाल के दरबार में पहुंचे अनुपम खेर, जानिए क्यों फिल्मों के बारे में बात करने से कर दिया मना

Ujjain Latest News: उज्जैन में अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' की सफलता के बाद वे महाकाल के दरबार में अपनी आने वाली फिल्मों की सफलता का आशीर्वाद लेने आए हैं.

Ujjain Latest News

राहुल राठौड़/उज्जैन: 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की सफलता के बाद मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (famous actor anupam kher) बाबा का आशीर्वाद लेने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे. महाकाल के दरबार में पहुंचने के बाद मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि बाबा के आंगन में फिल्मों की नहीं, आशीर्वाद और भक्ति की बात. हालांकि अभिनेता ने कहा कि कश्मीर फाइल के बाद चार से पांच फिल्में और आनी हैं.

गौरतलब है कि विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का धाम (World famous Jyotirlinga abode of Baba Mahakal) लाखों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है.जहां हर दिन देश ही नहीं, दुनिया से बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा से आशीर्वाद लेने आते हैं. जिसमें वीआईपी, वीवीआईपी नेता, अभिनेता, अभिनेत्री भी शामिल  हैं.

मंदिर समिति ने बाबा की तस्वीर भेंट की
सोमवार को बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे सुप्रसिद्ध कलाकार अनुपम खेर ने गर्भगृह से बाबा का आशीर्वाद लिया और नंदी हाल में बैठकर ॐ नमः शिवाय का जप किया. बता दें कि मंदिर समिति ने अभिनेता का बाबा की तस्वीर, शॉल व श्रीफल प्रसादी भेंट कर सम्मान किया. 

MP News: 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर मिशनरी स्कूल की कार्रवाई, 18 बच्चे सस्पेंड, 30 से लिखवाया माफीनामा

महाकाल का आशीर्वाद लेने आया हूं: अनुपम खेर
वहीं मीडिया से चर्चा के दौरान अनुपम खेर ने कहा कि महाकाल के मंदिर में कश्मीर फाइल्स फिल्म की सफलता के बाद व आगामी फिल्मों की सफलता मांगने आशीर्वाद लेने आया हूं, लेकिन मंदिर में फिल्मों की बात नहीं सिर्फ भक्ति और आशीर्वाद की बात.

द कश्मीर फाइल्स को मिली सफलता
गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द कश्मीर फाइल्स 1990 के दशक में कश्मीर से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर केंद्रित थी.इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी ने काम किया. आपको बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

Trending news