MP News: टैक्स फ्री होने के बाद MP में इस जगह फ्री में दिखाई जा रही 'The Kerala Story' फिल्म! लोगों की लगी भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1683580

MP News: टैक्स फ्री होने के बाद MP में इस जगह फ्री में दिखाई जा रही 'The Kerala Story' फिल्म! लोगों की लगी भीड़

The Kerala Story: इन दिनों हर तरफ फिल्म द केरल स्टोरी छाई हुई है. फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है. वहीं मध्यप्रदेश के रतलाम में BJP युवा मोर्चा महिलाओं व युवतियों को फ्री में फिल्म दिखा रहा है.

 

MP News: टैक्स फ्री होने के बाद MP में इस जगह फ्री में दिखाई जा रही 'The Kerala Story' फिल्म! लोगों की लगी भीड़

चन्द्रशेखर सोलंकी/ रतलाम: मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फ़िल्म केरेला स्टोरी को टैक्स फ्री किया है. वहीं रतलाम में भी इस फ़िल्म को बीजेपी युवा मोर्चा द्वारा महिलाओ व युवतियों को निशुल्क दिखाया जा रहा है. बीजेपी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विप्लव जैन का कहना है कि, इस फ़िल्म में सच्चाई हैं कि किस तरह से धर्मांतरण और लव जिहाद की शुरुआत होती है. कैसे इस धर्मांतरण में धकेला जाता है और यह जहर समाज में फैलाया जा रहा है. इसलिए मैं शहर की माताओं और बहनों को इस मूवी को निशुल्क दिखा रहा हूं.

MP में टैक्स फ्री हुई 'द केरला स्टोरी'
गौरतलब है कि केरल में महिलाओं के जबरन धर्म परिवर्तन पर आधारित फिल्म 'द केरला स्टोरी' ने पूरे देश में हंगामा मचा रखा है. फिल्म में बताए गए आंकड़ों का भारी विरोध हो रहा है. इस बीच सीएम शिवराज सिंह ने फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि यह फिल्म आतंकवाद के भयावह सच को उजागर करती है.

CM शिवराज ने फिल्म को लेकर कही ये बात
CM शिवराज ने फिल्म को लेकर कहा- 'द केरल स्टोरी- लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड़यंत्र को उजागर करती है. उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है. क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है-  यह फिल्म वह सब बताती है. यह आतंकवाद के डिजाइन को भी उजागर करती है. यह फिल्म जागरूक भी करती है. मध्य प्रदेश में पहले से ही धर्मांतरण के खिलाफ कानून है लेकिन यह फिल्म भी जागरूक करती है. सबको यह फिल्म देखना चाहिए.

सिनेमाघरों में रिलीज हुई द केरला स्टोरी 
केरल में महिलाओं के धर्मांतरण पर आधारित यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में केरल की 32000 महिलाओं को इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में जबरन धर्म परिवर्तन कराने की कहानी बताई गई है. इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है जबकि विपुल अमृतलाल शाह ने इसे प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: The kerala Story: MP में टैक्स फ्री हुई 'द केरल स्टोरी', CM शिवराज ने बताई वजह

 

फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही थी
फिल्म का ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज किया गया था. जब से ट्रेलर सामने आया है तभी से इसे बैन करने की मांग की जा रही है. मामला सुप्रीम कोर्ट भी पहुंचा था। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म को लेकर दायर याचिकाओं पर सुनवाई से इनकार कर दिया.

Trending news