टीकमगढ़ में बच्चियों के साथ कुएं में कूदी मां, चारों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1237445

टीकमगढ़ में बच्चियों के साथ कुएं में कूदी मां, चारों की मौत

टीकमगढ़ जिले के जतारा थाना में आने वाले मुहारा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला अपनी तीन बेटियों के साथ कुएं में कूद गई. इस घटना में मां सहित तीनों बेटियों की मौत हो गई. 

टीकमगढ़ में बच्चियों के साथ कुएं में कूदी मां, चारों की मौत

टीकमगढ़। टीकमगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने पहले अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई, जिससे चारों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. हालांकि महिला ने यह कदम क्यों उठाया इसकी वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई, लेकिन मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पहले बच्चों को फेका फिर खुद कुएं में कूद गई महिला 
घटना टीकमगढ़ जिले के जतारा थाना क्षेत्र के मुहारा गांव की बताई जा रही है. गांव में रहने वाले कुशवाहा परिवार की एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ घर से अचानक गायब हो गई और कुछ दूर जाकर उसने तीनों बेटियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसने चारों के शवों को बाहर निकाला. मृतकों में महिला सहित उसकी तीन बेटियां जिनकी उम्र 5 साल 3 साल और सबसे छोटी बेटी की उम्र महज 8 साल थी. 

जतारा थाना प्रभारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि महिला रामदेवी कुशवाहा ने अपनी तीन बच्चियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी की है। उन्होंने बताया कि महिला की एक बेटी 5 साल, दूसरी बेटी 3 साल और तीसरी बेटी 8 माह की थी। जानकारी लगते ही पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। महिला सहित तीनों मासूम बच्चियों के शव को कुएं से बाहर निकाला गया है। मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस ने परिजनों से छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

घटना के बाद पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी असली वजह तो अब तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन मामले की सच्चाई के लिए उसके परिजनों से भी चर्चा की जा रही है. जांच के बाद ही मामले की असली वजह सामने आएगी. 

ये भी पढ़ेंः Asaduddin Owaisi का बड़ा ऐलान, MP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

WATCH LIVE TV

Trending news