Haldi Ke Totke: चुटकी भर हल्दी से दूर हो जाएगी पैसों की किल्लत, आज ही करें ये उपाय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1704354

Haldi Ke Totke: चुटकी भर हल्दी से दूर हो जाएगी पैसों की किल्लत, आज ही करें ये उपाय

Turmeric Astrology Upay: आज हम आपको हल्दी के कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से आपकी बंद किस्मत अचानक से चमक उठेगी. आइए जानते हैं इन ज्योतिष उपायों के बारे में...

Haldi Ke Totke: चुटकी भर हल्दी से दूर हो जाएगी पैसों की किल्लत, आज ही करें ये उपाय

Bhagya chamkane ke Upay: हल्दी का प्रयोग सिर्फ खाने के रंग और स्वाद को बढ़ाने के लिए नहीं है. बल्कि पूजा पाठ के साथ-साथ आयुर्वेदिक औषधियों के लिए भी बहुत लाभदायक होता है. हल्दी भगवान विष्णु को बहुत प्रिय है. ज्योतिष की मानें तो हल्दी के टोटके बहुत असरदार होते हैं. ऐसे में आज हम आपको हल्दी के कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने से आपके किस्मत का दरवाजा खुल जाएगा.

करियर में आ रही समस्या के लिए
यदि आपके करियर में बार-बार अड़चने आ रही है और आपके लाख कोशिश के बावजूद भी उसमें सफलता नहीं मिल रही है तो आप सुबह नहाने वाले पानी एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करें. ऐसा करने से तन-मन दोनों शुद्ध हो जाता है, जिससे मन में अच्छे और सकारात्मक विचार आते हैं. साथ ही आपके करियर में आ रही अड़चन दूर हो जाती है. 

अटके धन की प्राप्ति के लिए
यदि आपका पैसा कहीं पर फंसा हुआ है और ऐसा लग रहा है आपका पैसा डूबने वाला है तो चावलों को हल्दी से रंग लें और इसे लाल कपड़े में बांध कर अपने पर्स में रख लें. ऐसा करने से अटका हुआ धन जल्दी वापस आ जाएगा.

पति पत्नी में प्यार बढ़ाने के लिए
यदि पति-पत्नी के बीच बार-बार आपसी विवाद होता रहता है तो घर के मुख्य दरवाजे के दोनों तरफ हल्दी से स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं. साथ ही रोज पूजा के समय यहां धूप दिखाएं. ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच चल रहा अनबन समाप्त हो जाता है और दोनों के बीच में निकटता आ जाती है.

विवाह में हो रही देरी के लिए 
यदि आपके परिवार के सदस्य की शादी विवाह में देरी हो रही है तो नियमित भगवान गणेश की पूजा करें और बुधवार, गुरुवार के दिन उन्हें हल्दी की गांठ अर्पित करें. ऐसा करने से गणेश जी की कृपा से शीघ्र शादी के योग बनते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Nirjala Ekadashi 2023 Date: निर्जला एकादशी कब है 30 या 31 मई? जानिए सही तिथि व पारण टाइम

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news